करिश्मा कपूर ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को यूँ किया याद, शेयर की तस्वीर
करिश्मा कपूर ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को यूँ किया याद, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्‍मा कपूर दिवंगत ऐक्‍ट्रेस श्रीदेवी से काफी ज्‍यादा प्रभावित थीं.  फिल्‍म 'जीरो' के रिलीज़ होते ही वो श्रीदेवी को याद करके भावुक हो गई. इसी याद में उन्होंने अपनी आइडल की एक फोटो शेयर की है जो फिल्म के सेट की थी. करिश्मा इस बात से खुश हैं कि उन्हें श्रीदेवी के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का सुनहरा मौका मिला. लेकिन अब वो हमारे बीच नहीं हैं तो उन्होंने इस तरह याद किया.

आपको बता दें करिश्मा और श्रीदेवी दोनों ने फिल्‍म में छोटा सा कैमियो किया है. करिश्‍मा और श्रीदेवी के अलावा जीरो में काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और जूही चावला का भी कैमियो है. करिश्‍मा ने शुक्रवार को इंस्‍टाग्राम पर बिहाइंड द सीन्‍स की एक तस्‍वीर शेयर की. इसमें वह फिल्‍म के सेट पर श्रीदेवी के साथ दिख रही हैं. फोटो में श्रीदेवी ग्रीन कलर के गाउन में बेहद गॉरजस नजर आ रही हैं. वहीं, करिश्‍मा ब्‍लैक गाउन में बेहद सुंदर दिख रही हैं. 

आप तस्‍वीर में देख सकते हैं कि दोनों ऐक्‍ट्रेसेस सीन के लिए शॉट देने से पहले अपना मेकअप चेक रही हैं. फोटो पर करिश्‍मा ने कैप्‍शन दिया, 'भले ही कुछ मिनट के लिए लेकिन लेजंड और मेरी फेवरिट ऐक्‍ट्रेस श्रीदेवी के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का मौका देने के लिए शाहरुख और जीरो की टीम को धन्‍यवाद. श्रीदेवी हम आपको मिस कर रहे हैं.' 

Video : मेलबर्न में पत्नी की फिल्म देखने पहुंचे विराट कोहली!

सेक्सी साड़ी में कैटरीना ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

'जीरो' के साथ दिखाया जायेगा 'चीट इंडिया' का ट्रेलर, ये होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -