शहनाज़ ने राजकुमार से पूछा ऐसा सवाल, उड़ गए एक्टर के होश
शहनाज़ ने राजकुमार से पूछा ऐसा सवाल, उड़ गए एक्टर के होश
Share:

अभिनेत्री शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो 'देसी वाइब्स (Desi Vibes)' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। शहनाज गिल के इस चैट शो का पहला एपिसोड भी सामने आ चुका है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होने लगी है। शहनाज गिल के चैट शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव गेस्ट बनकर पहुंच चुके है। इस चैट शो में राजकुमार राव ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए, जिसे जानने के बाद उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रही है। राजकुमार राव ने इस शो के दौरान बेबी प्लानिंग के बारे में भी कहा।

राजकुमार राव को चाहिए ऐसी बेटी: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी मूवी 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी मूवी के प्रमोशन के लिए एक्टर शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स' में पहुंचे थे। उन्होंने इस शो में मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी वार्ता की है। इस शो के बीच शहनाज गिल ने एक्टर से कई प्रश्न किए। इसी क्रम में शहनाज गिल ने अभिनेता  से पूछा की आप बेबी कब कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने बोला है इसके बारे में अभी सोचा नहीं है। इसके आगे एक्टर ने कहा, 'अगर मेरी बेटी होगी तो आपके जैसी स्वीट, सुंदर और टैलेंटेड हो।' जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने पत्रलेखा से साल 2021 में विवाह किया।

 

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं शहनाज गिल: अभिनेत्री शहनाज गिल सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देने वाले है। इस मूवी में उनके साथ पलक तिवारी और बिग बॉस 16 में अपना जलवा दिखाने वाले अब्दु रोजिक भी अहम रोल में दिखाई देने वाले है। 

 अब आप भी दो फोन में एक साथ चला पाएंगे WhatsApp

बस इतने रुपए से करें Jio का रिचार्ज और पाएं 1 साल तक फ्री कॉलिंग और नेट सुविधा

iPhone 15 में जुड़े हैरान कर देने वाले फीचर्स! कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -