कपिल को अपना जूता दिखाकर क्या सन्देश देना चाहते है सुनील ग्रोवर
कपिल को अपना जूता दिखाकर क्या सन्देश देना चाहते है सुनील ग्रोवर
Share:

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विमान में हुआ झगड़ा आज जग जाहिर हो गया है. किसी भी ऐसा नहीं होगा जिन्हे इस झगडे के बारे में नहीं पता. शराब के नशे में फ्लाइट में अपने दोस्तों के साथ बुरा बर्ताव करना कपिल को आज तक भारी पड़ रहा है. 

सबसे पहले सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ा फिर चन्दन प्रभाकर ने उसक बाद अली और कीकू का भी नाम शो छोड़ने वालो कि लिस्ट में जुड़ गया. लेकिन अब खबर तो यह भी है कि अब सिद्धू भी इस शो से जल्द ही टाटा-बाय बाय करने वाले है. हाल ही में कपिल और सिद्धू पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया था.

वही सेट पर शूटिंग के लिए मेहमान के रूप में पहुंचे म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर अमान और अरमान मलिक अपनी बेइज्जती ना सहते हुए शो छोड़कर चले गए. अब हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमे उनके जूते के नंबर भी दिखाई दे रहे है. इस फोटो को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा 'जूते का नंबर यूएस 10.

इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है. लेकिन इस ट्वीट को पढ़कर हर कोई अंदाजा लगा सकता है कि सुनील क्या चाहते है. हम आपको बता दे कि फ्लाइट में कपिल ने सुनील को जूता फेंकर भी मारा था.  क्या कपिल को मिलेगा प्रियंका का साथ

कपिल-सुनील के झगड़े में कूदी ट्विंकल खन्ना

कपिल ने हारी हिम्मत, अब सुनील को नहीं मनाएंगे

कपिल की तरह सिद्धू भी फंस गए, उन्होंने कपिल के शो पर दिए ये अश्लील डायलॉग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -