जमकर चले डंडे, पत्थर और कांच की बोतल, मस्जिद के बाहर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
जमकर चले डंडे, पत्थर और कांच की बोतल, मस्जिद के बाहर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
Share:

देश में आए दिन तरह-तरह के विवाद सुर्खियां बटोरते हैं. वहीं इस बार दिल्ली की एक मस्जिद के बाहर का वीडियो विवाद की स्थिति बना गया. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमे दो गुट आपस में जमकर एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं. इसके लिए डंडे, पत्थर और कोल्डड्रिंक के बोतलों का भी इस्तेमाल किया गया हैं. 

देश की राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके से यह हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. मस्जिद की कमेटी में वर्चस्व को लेकर यह जंग हुई थी, जिसमें जमकर लाठी- डंडे और पत्थर तक चले. बताया जा रहा हैं कि किसे ने इस वीडियो को छत से बनाया हैं. इसमें दिख रहा हैं कि दोनों पक्ष एक- दूसरे की जान लेने पर आमादा हैं. इस दौरान करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग आपस में भिड़ गए और एक- दूसरे को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा.

एक बार फिर इस तरह से दिल्ली चर्चा का विषय बन गई हैं. बताया जा रहा हैं कि मस्जिद कमेटी के लोगों का मानना है कि ये लोग आपराधिक किस्म के हैं और नमाजी, मोअज्जिन और इमाम को परेशान करते हैं. ख़बरें हैं कि कमेटी में दोनों पक्षों के लोगों ने जुलूस निकाला. इसके बाद इमाम ने एक पक्ष की तारीफ कर दी, जिससे गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने इमाम के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उस पर तेजाब फेंकने की धमकी तक दे दी. पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया. 

कातिलों ने कत्ल करके फोड़ दी युवक की आंखें और काट द‍िए कान

मध्यप्रदेश: महू के पास नकली नोटों के साथ तीन युवक गिरफ्तार

बड़वानी जिले में आठ देशी पिस्टल और एक कट्टा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

मामा-भांजी में पनपा प्यार लेकिन अंजाम सुनकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

रेप न करके महिला के प्राइवेट पार्ट को किया साफ़ और करने लगे यह काम..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -