इंडिया की हार पर भड़के गावस्कर, कहा 'कड़े कदम उठाने की जरूरत'
इंडिया की हार पर भड़के गावस्कर, कहा 'कड़े कदम उठाने की जरूरत'
Share:

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया में जीत के लिए तरस रही भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर कड़े निर्णय लेने कि वकालत करते हुये बुधवार को कहा कि कुछ खिलाड़ियों ने कई बार ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया है इसके बावजूद उन्होंने अतीत की गलतियों से सबक नहीं लिया.

चौथे एकदिवसीय मैच में हार के बाद गावस्कर ने कहा कि ‘श्रृंखला के बाद हमें कड़े कदम उठाने होंगे. मैं आमूलचूल बदलाव के लिए नहीं कह रहा लेकिन ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी अतीत की गलतियों से नहीं सीखे हैं. ऐसे खिलाड़ी हैं जो कई बार ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर चुके है लेकिन उन्होने गलतियों से कोई सबक नहीं लिया. अगर हम 2019 विश्व कप के लिए टीम तैयार करने पर ध्यान दे रहे हैं तो हमें टीम में कुछ युवाओं को शामिल करना होगा.

इस पूर्व कप्तान ने कहा कि ‘अश्विन को लगातार दूसरे मैच में न खिलाने का फैसला कोई अच्छा फैसला नहीं था. मुझे लगता है कि कैनबरा के हालात उसके अनुकूल होते. 

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हार की जिम्मेदारी लेने पर गावस्कर ने कहा, ‘उसने खुद कहा कि उस स्थिति से उसे मैच खत्म करना चाहिए था. उसका जल्दी आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -