गावस्कर बोले- टीम इंडिया में कोहली का ना होना ऑस्ट्रेलिया को राहत देगा
गावस्कर बोले- टीम इंडिया में कोहली का ना होना ऑस्ट्रेलिया को राहत देगा
Share:

एडिलेड : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी आस्ट्रेलियाई टीम को राहत प्रदान करेगी। बता दें कि विराट कोहली भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से आरंभ हो रही चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के मद्देनजर भारत वापस लौट आयेंगे। 

विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया में खेले गए 12 टेस्ट मैचों में 6 शतक लगाए हैं। ऐसे में उनका स्वदेश लौटना टीम के प्रदर्शन पर प्रभाव डाल सकता है। गावस्कर ने आगे कहा कि, मैं इस बात से सहमत हूं कि विराट की अनुपस्थिति में बैटिंग लाइनअप में एक बड़ा गैप देखने को मिलेगा। आस्ट्रेलिया टीम को विराट कोहली के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों में गेंदबाजी नहीं करनी पड़ेगी और यह उनके लिए काफी राहत भरा होगा।

गावस्कर ने कहा कि, ऐसे में विराट एडिलेड टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे ताकि टीम को एक सधी हुई शुरुआत मिल सके। किन्तु, विराट की अनुपस्थिति में टीम के किसी अन्य खिलाड़ी को अतिरिक्त भार लेना होगा और अपने खेल के स्तर को बेहतर करना होगा। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने भी विराट की अनुपस्थिति पर अपनी राय देते हुए कहा कि उनका विकल्प ढूंढना बहुत कठिन है। 

क्रिकेट के मैदान पर फिर वापसी करेंगे युवराज सिंह, इस बड़े टूर्नामेंट में बिखेरेंगे जलवा

कोहली को रोकने के लिए कंगारुओं ने बनाई खास रणनीति, टीम पेन ने बताया- क्या है प्लान

विश्वनाथन आनंद ने युवा शतरंज खिलाड़ियों की प्रगति पर नजर रखने के लिए शुरू की अकादमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -