कोहली को रोकने के लिए कंगारुओं ने बनाई खास रणनीति, टीम पेन ने बताया- क्या है प्लान
कोहली को रोकने के लिए कंगारुओं ने बनाई खास रणनीति, टीम पेन ने बताया- क्या है प्लान
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच गुरुवार से टेस्ट श्रृंखला शुरू होने जा रही है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को एडीलेड में खेले जाने वाले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी चुनौती के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन में मन में विराट कोहली को लेकर डर नहीं है. पेन का दावा है कि विराट कोहली को रोकने के लिए उनकी टीम ने विशेष रणनीति तैयार की है.

पेन ने कहा कि यदि मैदान पर चीजें बिगड़ती हैं तो उनकी टीम पीछे नहीं रहेगी. पेन ने कहा कि, "हर किसी के पास महान खिलाड़ी के लिए रणनीति होती है, इसलिए वो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होते हैं, क्योंकि वह चीजों के साथ समन्वय बिठा सकते हैं और विराट उन खिलाड़ियों में से ही एक हैं, सर्वश्रेष्ठ नहीं तो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक. ऐसा वक़्त सभी के जीवन में आता है कि जब चीजें काम नहीं करतीं, और उम्मीद है कि ऐसा एक ही टेस्ट होगा, किन्तु हमारे पास उनके खिलाफ रणनीति है, जो उनके खिलाफ काम की है और उम्मीद है कि वह उनके खिलाफ काम करेगी. यदि नहीं तो हमारे पास कुछ और योजना हैं."

पेन ने आगे कहा कि उनके गेंदबाजी आक्रमण में विविधिता कोहली को तंग करने के लिए पर्याप्त है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि, "हमारे गेंदबाजी आक्रमण का प्लस पॉइंट यह है कि यह सभी अलग तरह के गेंदबाज हैं. हमारे पास नाथन लॉयन हैं और कैमरून ग्रीन भी. हमारे पास अलग एंगल, अलग स्पीड और मार्नस लाबुशैन हैं. हमारे पास बहुत सारे ऑप्शन हैं."

विश्वनाथन आनंद ने युवा शतरंज खिलाड़ियों की प्रगति पर नजर रखने के लिए शुरू की अकादमी

मैं सरदार सिंह और मनप्रीत जैसे हॉकी दिग्गजों से सीखने की कोशिश करता हूं: मनिंदर

गोलकीपर मैनुअल नीर ने कहा, लाज़ियो है मजबूत टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -