सुरक्षाकर्मियों ने सुनील गावस्कर को पहचानने से किया इनकार, स्टेडियम से रहे बाहर
सुरक्षाकर्मियों ने सुनील गावस्कर को पहचानने से किया इनकार, स्टेडियम से रहे बाहर
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेट लीजेंड लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर को भारत और वेस्टइंडीज के दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें स्टेडियम के अंदर नहीं जाने दिया. जी हाँ ये सच है, मामला रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी-20 मैच का है जहाँ 
सुरक्षाकर्मियों ने गावस्कर को ना पहचानते हुए और सुरक्षा कारणों को लेकर उन्हें अंदर जाने से रोक लिया.

गावस्कर के कमेंट्री टीम का हिस्सा होने के बाद भी स्टेडियम में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें पहचाना तक नहीं और सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें अंदर जाने से रोक लिया गया. रविवार को लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला हुआ था.

अमेरिका में सुरक्षा के इन्तेज़ामात बहुत ही सख्त और पुख्ता हैं जिसके चलते गावस्कर को रोक दिया गया इसकी पुष्टि सोशल नेटवर्किंग साइट पर कुछ क्रिकेट प्रशंसकों ने की है. गावस्कर ने वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को बहुत समझने की कोशिश की लेकिन फिर सुरक्षाकर्मियों ने उनकी एक ना सुनी और आखिरकार गावस्कर को बाहर रहना पड़ा जहाँ हज़ारों की तादाद में भारतीय प्रशंसक मौजूद थे. भारतीय समर्थकों के साथ भारत के दिग्गज खिलाडी गावस्कर ने फोटो भी खिंचवाई. इससे पहले शाहरुख़ खान को भी लॉस एंजलिस के एयरपोर्ट पर सुरक्षा के तहत हिरासत में लिया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -