एएफसी एशियन कप : थाईलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन पर यह बोले सुनील छेत्री

Jan 08 2019 04:06 PM
एएफसी एशियन कप : थाईलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन पर यह बोले सुनील छेत्री

फ़ुटबाल टूर्नामेंट में थाईलैंड के खिलाफ एएफसी एशियन कप के पहले ग्रुप मैच में दो गोल करके अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गोल करने के मामले में अर्जेटीना के महान खिलाड़ी लियोनल मेसी को पछाड़ने वाले भारत के स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री ने बताया कि उन्होंने कभी सपनों में भी नहीं सोचा था कि वह अपने देश के लिए इतने अधिक मैच खेलेंगे। 

तीसरे मुकाबले के साथ ही सीरीज में भी किया न्यूजीलैंड ने श्रीलंका का सफ़ाया

इतने गोल किये है अब तक 

जानकारी के लिए बता दें छेत्री ने भारत के लिए 105 मैचों में 67 गोल किए हैं जबकि मेसी ने कुल 65 गोल दागे हैं। भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक मैच खेलने के मामले में छेत्री केवल पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया से पीछे हैं। भूटिया ने अपने शानदार करियर में कुल 107 मैच खेले हैं। बता दें अब भारत ग्रुप-ए के अगले मैच में गुरुवार को मेजबान संयुक्त अरब अमीरात का सामना करेगा और छेत्री ने माना कि उनकी टीम के लिए मुकाबला कठिन होगा।

'खेलों इंडिया यूथ गेम्स' के दूसरे सत्र की मेजबानी करेगा पुणे

मैंने कभी नहीं सोचा था 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने छेत्री के हवाले से कहा की "मैंने कभी सपनों में नहीं सोचा था कि ऐसा दिन आएगा। मैं यह जरूर जानता था कि देश के लिए खेलूंगा। पहली बार भारत के लिए खेलना यादगार पल था, मुझे गर्व महसूस हुआ था लेकिन मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मैं देश के लिए इतने ज्यादा मैच खेलूंगा और इतने सारे गोल करुंगा।"

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की गांगुली ने की जमकर तारीफ़

भारत के इन गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल : टिम पेन

आखिर टेस्ट सीरीज में जीत के नायक रहे बुमराह क्यों हुए टीम से बाहर ?