पत्नी संग गोल्डन टेम्पल पहुंचे सुनील शेट्टी
पत्नी संग गोल्डन टेम्पल पहुंचे सुनील शेट्टी
Share:

बी-टाउन स्टार्स के लिए गुरुद्वारा हरिमंदिर साहिब दार्शनिक धार्मिक स्थलों में से एक कहा जाता है, जहां हमेशा ही वह अपने फैमिली के साथ दर्शन करने के लिए आते जाते रहते है। बीते शुक्रवार अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के साथ दर्शन के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी हैं।

शुक्रवार शाम सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए और बाद में गुरुद्वारे के साथ फोटोज भी लेते दिखाई दिया। जिसके उपरांत कपल ने सेवादारों के साथ भी मुलाकात भी की। फैंस दोनों की इन  फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। स्वर्ण मंदिर दौरे के लेकर सुनील ने मीडिया से बात करते हुए  बोला है, "मैं हर साल यहां आने की कोशिश करता हूं लेकिन पिछले 2 साल से मैं कोरोनावायरस के कारण आ पाया और इसलिए मुझे सुकून नहीं मिला। जैसे ही मैं यहां आता हूं, मुझे एक ऐसा अहसास होता है जो और कहीं नहीं मिलता। एक अलग तरह की संतुष्टि और खुशी है जो मेरी आंखों से आंसू छलक जाते है क्योंकि यह इतनी खूबसूरत जगह है।"

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो सुनील शेट्टी हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर में लगभग 30 वर्षों तक मूवी  इंडस्ट्री में कार्य किया है। उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती के साथ 1992 में मूवी बलवान से अपने शुरुआत की और फिल्म बहुत सुपरहिट रही। 

सामने आया फ्रेडी का शानदार फर्स्ट लुक, अलग अंदाज में दिखाई दिए कार्तिक आर्यन

'बूढ़े हो रहे लेजेंड...', रजनीकांत की नई तस्वीरों पर बोले फैंस

अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग करते नजर आएंगे कार्तिक और कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -