'द लायन किंग' : डिज्नी प्रोजेक्ट में एंट्री, हिंदी गाने गाएंगे सुनिधि-अरमान
'द लायन किंग' : डिज्नी प्रोजेक्ट में एंट्री, हिंदी गाने गाएंगे सुनिधि-अरमान
Share:

बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान और अरमान मलिक डिजनी के आने वाले लाइव-एक्शन प्रोजेक्ट 'द लायन किंग' के लिए हिंदी गाने गाते हुए नजर आने वाले हैं और अरमान 'हकुना मताता' के अलावा सुनिधि के साथ एक और गीत गाने वाले हैं. वहीं सुनिधि ने एक बयान में कहा है कि ऑरिजिनल फिल्म देखते वक्त मैं भावनाओं में बह गई--हंसी और रोई, इसलिए इस उद्यम के साथ जुड़कर मैं बेहद ही उत्साहित हूं, यह कुछ ऐसा है जो मेरे दिल के बेहद ही करीब है. 

सुनिधि ने आगे कहा कि मेरे पास 'लायन किंग' के गाने सुनने की खूबसूरत यादें हैं, खासकर एक गाना- 'कैन यू फील द लव टूनाइट'--जिसे मैं मुंबई की बरसाती रातों में अपनी लॉन्ग ड्राइव्स के दौरान रिपीट मोड पर सुनती थी और अरमान ने इस पर कहा है कि 'द लायन किंग' मेरी पसंदीदा डिजनी फिल्म है. जब मैं छोटा सा था तब अपने माता-पिता से ज्यादा तोहफे नहीं मांगता था, लेकिन मुझे याद है कि मैंने अपने पिता से 'द लायन किंग' के पूरे कलेक्शन की डीवीडी खरीदने की मांग की थी और उन्होंने मुझे तुरंत खरीद कर दी थीं. 

आगे गायक अरमान ने कहा कि, 'इसकी यादें अभी भी मेरे दिमाग में स्पष्ट रूप से मौजूद है. जब मैं छोटा था और इसे पहली बार सुनकर जैसा महसूस किया था उसी तरह से इसे गाने की कोशिश भी की. वहीं मैं उसी मासूमियत को यथावत बनाए रखना चाहता था, लेकिन साथ ही अपने गायन में कुछ वेस्टर्न टच देना चाहता था जो कि गाने की खूबसूरती को बढ़ाए. 

एवेंजर्स एन्डगेम : आयरन मैन ने कहा -'आई लव यू 3000', सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

आपके दिलों को छू जाएगी यह मॉडल, शेयर की प्राइवेट पार्ट की फोटो

कैटरीना की चाहत, अब मैं इंग्लिश फिल्म में ...

शरलॉक होम्स का किदरा अदा करेंगे हेनरी, इस एक्ट्रेस संग काम करने के लिए है बेकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -