कैटरीना की चाहत, अब मैं इंग्लिश फिल्म में ...
कैटरीना की चाहत, अब मैं इंग्लिश फिल्म में ...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की गिनती अब बॉलिवुड की बड़ी हिरोइनों में होती हैं और अब कटरीना बॉलिवुड के बाद इंटरनैशनल फिल्मों में काम करने का मन भी बना चुकी हैं. प्राप्त खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी बॉलिवुड अभिनेत्रियों की तरह ही कटरीना भी इंग्लिश फिल्म में काम करना चाह रही हैं. 

हाल ही में आई एक ऑनलाइन रिपोर्ट की माने तो, इस समय कटरीना द्वारा एक इंग्लिश स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस फिल्म में काम करने का फैसला लिया गया है और साथ ही बताया जा रहा है कि उन्हें यह इंग्लिश फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद भी आई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हिंदी फिल्मों में काम करने के अलावा कटरीना पहले साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और उन्हें यहां भी काफी सराहा गया है और कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि कटरीना कैफ द्वारा अपने यूएस ट्रिप के दौरान फॉक्स स्टूडियोस के बॉस से भी मुलाकात की थी और बताया जा रहा था कि वह 'अवेंजर्स' स्टार जर्मी रेनर के साथ एक हॉलिवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कटरीना रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं. 

आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही

भारत-चीन के बाद अब इटली में चलेगी रानी की 'हिचकी', बच्चों को दिखाई जाएगी फिल्म

अब वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'

गोल-गप्पे पर टूट पड़ती है सोनम कपूर, सुपरहिट होने के बाद भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -