रविवार के दिन कर लें यह उपाय, किस्मत खा जाएगी पलटी और होगा लाभ ही लाभ
रविवार के दिन कर लें यह उपाय, किस्मत खा जाएगी पलटी और होगा लाभ ही लाभ
Share:

टोन टोटके के बारे में आप सभी जानते ही होंगे. ऐसे में रविवार के दिन कई ऐसे टोटके होते हैं जिन्हे करने से आप अमीर बन सकते हैं और अपनी जिंदगी की सभी परेशानियों को भगा सकते हैं. जी हाँ, तो आइए जानते हैं आज रविवार को किए जाने वाले टोटकों और उपायों के बारे में.

उपाय -

कहा जाता है रविवार को पीपल के नीचे दीपक जलाने से पद और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होती है और लाभ होता है. रविवार के दिन सूरज के डूबता वक्त पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाने से धन, वैभव और यश में वृद्धि होती है.

काली वस्तुओं का दान: कहते हैं रविवार के दिन किसी भी चीज के बुरे फल को को दूर करने के लिए काली चीजों जैसे उड़द की दाल, काला कपड़ा, काले तिल और काले चने का दान करने से आपके ऊपर शनिदेव की कृपा रहती है और धन लाभ होने लगता है.

काले कुत्ते को खिलाएं रोटी : कहा जाता है रविवार को काले कुत्ते को रोटी, काली गाय को रोटी और काली चिड़िया को दाना डालने से जीवन की रुकावटें दूर हो जाती है और ऐसी मान्यता भी है कि रविवार के दिन तेल से बने पदार्थ गरीब व्यक्ति को खिलाने से शनिदेव प्रसन्न हो जाते हैं.

पैसे की तंगी दूर: अगर आप पैसों की कमी से परेशान है तो रविवार रात को सोते समय एक गिलास दूध भरकर अपने सिरहाने रखें और अगले दिन यानी सोमवार को सूर्योदय से पहले उठे और स्नान आदि से निवृत्त होकर दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें. ऐसा आपको सात या 11 रविवार करना होगा तो आपको धन मिलेगा.

काल भैरव अष्टमी पर जरूर करें शराब का यह टोटका, बना जाएंगे अमीर

कुमकुम और घी आपको कुछ दिनों में बना सकते हैं करोड़पति

एक-दूसरे का मुंह तक नही देखने वाले पति-पत्नी यह टोटका करते ही नहीं छोड़ेंगे कभी साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -