नाना की अर्थी देख बेहाल हुई सुनैना रोशन, रो-रो कर हुआ बुरा हाल
नाना की अर्थी देख बेहाल हुई सुनैना रोशन, रो-रो कर हुआ बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का परिवार इस समय शोक में डूबा हुआ है. बता दें,  ऋतिक के नाना का निधन जा यानि बुधवार की सुबह हो गया है. उनके निधन से बॉलीवुड में भी शोक की लहर है. ऋतिक के नाना यानि जे ओमप्रकाश एक फिल्मकार भी थे. उनके जाने से उनके परिवार वाले काफी दुखी हैं. देखा जा रहा है ऋतिक की बहन सुनैना रोशन भी नाना की मौत से बेहद दुखी हैं. नाना की अंति‍म यात्रा के दौरान सुनैना का रोते- रोते बुरा हाल हो गया. ऐसे में वो खुद को समंभाल नहीं पा रही हैं. 

जैसे ही नाना की अर्थी निकली सुनैना रोशन खुद को संभाल नहीं पाईं और फूट-फूट कर रोने लगीं. सुनैना की रोते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इन तस्वीरों से ये लगता है वो अपने नाना के बेहद करीब थी जिससे उन्हें भरी धक्का लगा है. बॉलीवुड के कई सितारे जे ओम प्रकाश को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पहुंचे. अमिताभ बच्च, अभिषेक बच्चन और धर्मेंद्र अंतिम यात्रा में पहुंचे. वहीं राकेश रोशन ने ससुर की अर्थी को कंधा दिया. ऋतिक रोशन ने भी इससे काफी दुखी हैं और इस मौके पर उनकी आँखें नम रही. 
 
ऋतिक भी अपने नाना से काफी करीब थे. फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने उन्हें अपना सुपर टीचर बताया था. ऋतिक ने कहा था कि नाना ने उन्हें मुश्किल परिस्थिति का कैसे सामना करना इसके बारे में सीख दी थी. उनसे ऋतिक ने बहुत कुछ सीखा भी है जिसे अब वो अपने बच्चों को भी सिखाते हैं. इस मौके पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन भी नाना को श्रद्धांजलि देने पहुंची. सुजैन बेटे संग नजर आईं. 

नंगे पांव नाना की अर्थी के आगे चलते नजर आए ऋतिक, अमिताभ-धर्मेंद्र-जीतेन्द्र ने दी श्रद्धांजलि

तब्बू के इस फोटो पर फैंस से मिल रहे शादी के प्रस्ताव, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -