आर्म्स एक्ट केस में कोर्ट आज सुनाएगी फैसला
आर्म्स एक्ट केस में कोर्ट आज सुनाएगी फैसला
Share:

जोधपुर: आर्म्स एक्ट मामले में अभिनेता सलमान खान का फैसला बुधवार को सुनाया जाएगा. इस मामले में सलमान को बरी किया जाएगा या फिर सजा सुनाई जाएगी. चूंकि कोर्ट ने फैसला सुनाए जाते समय सलमान को हाजिर रहने का आदेश दिया था, इसलिए अभिनेता विशेष विमान से मंगलवार शाम जोधपुर पहुंच गए. 

सलमान के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 और 3/27 में मामला दर्ज है। धारा 3/25 के अनुसार बगैर लाइसेंस के हथियार अवैध माने जाते हैं. इस धारा के तहत अधिकतम तीन साल की सजा हो सकती है. जबकि धारा 3/27 के तहत अवैध हथियारों से शिकार करना यदि साबित हो जाता है तो अधिकतम सात साल की सजा का प्रावधान है.

आप को बता दे कि वर्ष 1998 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर तीन अलग-अलग स्थान पर हिरण का शिकार करने का आरोप लगा. साथ ही शिकार में प्रयुक्त हथियार को लेकर उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट में अलग से मामला दर्ज किया गया. जांच में पाया गया कि सलमान खान को जारी पिस्टल और राइफल के लाइसेंस की अवधि समाप्त हो चुकी है और उन्होंने उसका नवीनीकरण नहीं कराया. जबकि दो काले हिरण के कांकाणी शिकार प्रकरण में सलमान, सैफ, सोनाली, नीलम व तब्बू को 25 जनवरी को आरोप सुनाए जाएंगे.

जादूगर बनकर सलमान की 'ट्यूबलाइट' जलाएंगे किंग खान

क्या सच में सलमान खान है 64 साल के, वोट कार्ड तो यही दिखाता है

First Look: सलमान नही शाहरुख़ ने शुरू की 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -