गर्मी के मौसम में... घर से निकलते ही और कुछ दूर चलते ही होती है ऐसी हालत

इन दिनों तो गर्मी ने पुरे देशभर में अपना आतंक मचा रखा हैं. लोगों के दिल और दिमाग में बस गर्मी का ही कहर हैं. गर्मी के कारण लोगों के अंदर इतना खौफ हैं कि किसी की घर से निकलने की हिम्मत तक नहीं होती हैं. गर्मी ने चारों और बस अपना ही प्रकोप बढ़ा रखा हैं. जहां जाओ गर्मी हमारा पीछा ही नहीं छोड़ती हैं. आज-कल के दिनों में तो नहाना और ना नहाना बराबर ही है क्योकि गर्मियों में नहाने के बाद भी इंसान पसीने में पूरा नहा लेता हैं.

कई बार आप भी गर्मी के मौसम में तैयार होकर घर से बाहर निकलते तो जरूर होंगे ही लेकिन कुछ दूर तक जाने के बाद भी आपकी हालत भी बिलकुल वैसी ही हो जाती होगी जैसी इन तस्वीरों में आप देख रहे हैं. इंसान अपने घर से चाहे कितना भी मेकअप करके या तैयार होकर क्यों ना निकल जाए लेकिन घर से बाहर निकलते ही इतनी बुरी हालत हो जाती हैं कि ऐसा लगता हैं मानो बरसो से नहाए ना हो.

कई बार तो हालत ऐसे बन जाते है कि रिश्तेदार या दोस्त भी हमें पहचान नहीं पाते हैं. लेकिन ये गर्मी एक चिपकू चीज़ हैं कि हर वक्त हमारे साथ ही रहती हैं चाहे दिन हो या रात. ये कभी हमारा पीछा नहीं छोड़ती हैं. तो आप भी इस गर्मी खुद और अपनी सेहत का जरूर ख्याल रखे वार्ना आपकी भी हालत ऐसी ही होगी कि- घर से निकलते ही और कुछ दूर चलते ही...

फटी हुई जीन्स के बाद अब मार्केट में आ गई रस्सी के बंडल वाली जीन्स

अब महिलाओं को रेप होने से बचाएंगे उनके अंडरगार्मेंट्स

कैसे बनते है चीयर लीडर्स? आप भी जान लीजिये

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -