दिल्ली पहुंची सुमित्रा महाजन, पीएम मोदी और अमित शाह से करेंगी मुलाकात

नई दिल्ली : संसदीय सीट इंदौर से चुनाव में उतरने से मना कर चुकीं सुमित्रा महाजन शनिवार को दिल्ली पहुंच गईं। वे यहां रविवार को बाबा भीमराव आंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगी। महाजन इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे से मिल सकती हैं।

प्रथम चरण की तरह अन्य चरणों के मतदान में भी ऐसी रणनीति अपनाएगी बीजेपी

इंदौर पर चर्चा संभव 

सूत्रों के अनुसार ताई इंदौर सीट से अपनी तरफ से दो नाम बड़े नेताओं को दे सकती हैं। चुनाव लड़ने से मना करने के बाद महाजन पहली बार दिल्ली पहुंची हैं। खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी, इसलिए माना जा रहा है कि महाजन उनसे मुलाकात कर सकती हैं। सूत्रों के अनुसार महाजन का अब भी प्रयास है कि टिकट उन्हें ही मिले। शनिवार को महाजन ने कई नेताओं से बात की। उन्हें उम्मीद है कि केंद्रीय नेतृत्व उनकी बात या पसंद को तवज्जो देगा।

आज पहली बार एक साथ रैली संबांधित करेंगे राहुल, प्रियंका और सिंधिया

बंगाल अभी बड़ी चुनौती 

इसी के साथ इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पहली बार सीधी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंदौर में मीडिया से शनिवार को कहा कि मैंने लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए पार्टी को मना किया है। अभी पश्चिम बंगाल की चुनौती मेरे लिए सबसे बड़ी है। इंदौर की जनता तो मुझे बहुत प्यार करती है। हालांकि उन्होंने जोड़ा कि अगर पार्टी फिर भी करेगी तो निश्चित लड़ूंगा।

फारूक अब्दुल्ला ने हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 18 नामों पर लगी मुहर

आज कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -