आज कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Apr 14 2019 09:17 AM
आज कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठुआ में आज भाजपा उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के समर्थन में महारैली को संबोधित करेंगे। 18 अप्रैल को होने जा रहे उधमपुर-कठुआ-डोडा लोकसभा सीट पर चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी की चुनाव प्रचार अभियान खत्म होने से दो दिन पूर्व रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है।

चंद्रबाबू का संगीन आरोप, कहा - मोदी के इशारे पर काम कर रहा चुनाव आयोग

पूरी हुई सभा की तैयारियां  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय महासचिव राममाधव तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए प्रदेश भाजपा की तरफ से की गई तैयारियों का जायजा ले चुके हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना समेत पार्टी के अन्य नेता भी कठुआ में डेरा डाले हुए हैं। कठुआ स्टेडियम में सुबह दस बजे से होने वाली इस रैली में कठुआ, हीरानगर, बनी, बिलावर, बसोहली, रामनगर और इसके आसपास के इलाकों के भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं व पार्टी के समर्थकों को हिस्सा लेने की अपील भाजपा की तरफ से की गई है।

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई

पिछलें लोकसभा चुनाव में इस लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र सिंह ने कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद को हराया था। इस बार इस क्षेत्र से कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को प्रत्याशी बनाया हुआ हैं और भाजपा ने एक बार फिर जितेंद्र पर विश्वास जताया है। वही लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

दिल्ली: सीलिंग करने आई टीम पर लोगों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने भी किया लाठी चार्ज

Maruti Suzuki Alto हुई महंगी, कार में जुड़े लेटेस्ट फीचर

सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, सलमान-ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी तस्वीर वायरल