सुमित नागल ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए प्राप्त की वाइल्डकार्ड एंट्री
सुमित नागल ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए प्राप्त की वाइल्डकार्ड एंट्री
Share:

मेलबर्न: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 के लिए वाइल्डकार्ड एंट्री प्राप्त की है। इस प्रविष्टि के बाद, चीन के नागल और वांग जियायू टूर्नामेंट के एशिया-प्रशांत वाइल्डकार्ड्स के प्राप्तकर्ता के रूप में मुख्य ड्रा में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

ट्विटर पर लेते हुए नागल ने लिखा- "मैं उन सभी लोगों का बहुत शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए मुझे वाइल्ड कार्ड देने में मदद करने के लिए प्रयास किया। इन परिस्थितियों में इस स्लैम को संभव बनाने के लिए टेनिस ऑस्ट्रेलिया को उनके सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद। "

सुमित और वांग डारिया गैवरिलोवा, एस्ट्रा शर्मा, क्रिस्टोफर ओ 'कोनेल, मैडिसन इंग्लिस, लिज़ेट कैबरेरा और मार्क पोलमैन्स में शामिल हो गए हैं, जिन्हें क्रिसमस से पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 के मुख्य ड्रॉ वाइल्ड कार्ड के रूप में घोषित किया गया था। मेगा इवेंट में एंडी मरे को वाइल्ड-कार्ड एंट्री मिली है। मरे आठ प्रमुख वाइल्डकार्ड प्राप्तकर्ताओं में से एक हैं, जिनकी घोषणा की जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम थानसी कोककिनकिस (एसए), एलेक्स बोल्ट (एसए), अलेक्जेंडर वुकिक (एनएसडब्ल्यू), डेस्टनी अयावा और अरीना रोडियनोवा शामिल हैं।

ICC Awards 2020: दशक के सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय क्रिकेटर बने कोहली, धोनी को भी मिला बड़ा अवार्ड

Ind Vs Aus: मैच के तीसरे दिन भारत ने किया कमाल, पहली जीत की तरफ बढ़ रही टीम इंडिया

अजिंक्य रहाणे MCG पर 2 टेस्ट शतक लगाने वाले बने दूसरे भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -