अजिंक्य रहाणे MCG पर 2 टेस्ट शतक लगाने वाले बने दूसरे भारतीय
अजिंक्य रहाणे MCG पर 2 टेस्ट शतक लगाने वाले बने दूसरे भारतीय
Share:

कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के 2 दिन स्टैंडिंग कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कप्तान इनिंग खेला। जीआईएस शतक की मदद से भारत ने 91.3 ओवर के बाद 277/5 पर दिन का समापन किया। रहाणे क्रीज पर लंबे समय से खड़े हैं और दिन 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए बाहर निकलने पर अपने टैली से जुड़ने की उम्मीद करेंगे।

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रहाणे ने रवींद्र जडेजा (40*) के साथ एक और 104 * से पहले ऋषभ पंत (29) के साथ पांचवें विकेट के लिए 57 रन जोड़े। उप-कप्तान, ने अपना शतक पूरा करने के बाद कुछ रिकॉर्ड बनाए। पांच पारियों में 334 * रन बनाने के साथ, रहाणे अब प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने कोहली को 316 रन पर ढेर कर दिया। एमसीजी में रहाणे का औसत 83.50* है। सचिन तेंदुलकर, जिन्होंने 44.90 में पांच टेस्ट मैचों में 449 रन बनाए, भारतीयों की सूची में सबसे ऊपर हैं।

रहाणे भी एमसीजी में दो शतकों के साथ दो भारतीयों में से एक हैं। वीनू मांकड़ ने वहां खेले गए कई टेस्ट मैचों में दो शतक लगाए। इस बीच, टीम इंडिया दूसरे दिन 82 रन की बड़ी बढ़त के साथ समाप्त हुई। घरेलू दबाव को कम करने के लिए भारत कम से कम 250 रन की बढ़त हासिल करने की उम्मीद करेगा।

अच्छे क्षणों में शांत रहना होगा: गार्डियोला

कैवानी ने मैन यूडीटी को एक और आयाम दिया: रैशफोर्ड

डोपिंग के लिए NADA ने लगाया बॉक्सर निशु पर चार साल का प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -