सुमीत की एक्स-वाइफ और अपकमिंग वाइफ, दोनों हैं एक्ट्रेस
सुमीत की एक्स-वाइफ और अपकमिंग वाइफ, दोनों हैं एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में सोनम कपूर के लवर का किरदार निभा रहे सुमीत व्यास अपनी एक्टिंग के कारण हर जगह चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में छा गए हैं. खबरों की माने तो सुमीत जल्द ही टीवी एक्ट्रेस एकता कॉल से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैमिली से मंज़ूरी मिलने के बाद दोनों ने इसी साल फरवरी में एक दूसरे से सगाई कर ली थी. अब जल्द ही यह शादी भी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि सुमीत की उम्र जहां 34 वर्ष की है, वहीं एकता अभी 27 साल की है. सुमीत इससे पहले शिवानी टंकसले से शादी कर चुके हैं, जो एक एक्ट्रेस हैं. सुमीत से तलाक के बाद शिवानी  'द डर्टी पिक्चर', 'तलाश', 'एक पहेली लाला' जैसी फिल्मों में अभिनय किया. कुछ समय बाद शिवानी ने कानन मल्होत्रा से सगाई कर ली थी, लेकिन सबात शादी तक पहुँचती उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

बात करें सुमीत की होने वाली पत्नी एकता की तो वह 'रब से सोना इश्क'(2012), 'बड़े अच्छे लगते हैं'(2014), 'ये है आशिकी'(2014), 'एक रिश्ता ऐसा भी'(2015), 'मेरे अंगने में'(2017) जैसे टीवी सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं.

बात करें सुमीत की तो, तलाक लेने के बाद वह अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, और जल्द ही एकता से शादी करने जा रहे हैं. दिल्ली के रहने वाले सुमीत ने डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सुमीत वेब सीरीज 'ट्रिपलिंग' और 'परमानेंट रूम मैट्स' में नज़र आ चुके हैं. 'ट्रिपलिंग' में सुमीत को-राइटर भी रहे चुके हैं. इसके अलावा वह 'पार्च्ड', 'गुड्डू की गन', 'औरंगजेब', 'आरक्षण' जैसी फिल्मों में अपना जादू चला चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान खान ये फिल्म अब चीनी बॉक्स पर होगी रिलीज़

तलाक के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं करीना के लवर

फिर 'कास्टिंग काउच' पर खुलकर बोली ऋचा चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -