फिर 'कास्टिंग काउच' पर खुलकर बोली ऋचा चड्ढा

अपने बेबाक बयान के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्डा इन दिनों फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है पिछले कुछ दिनों से फिल्म गलियारों में 'कास्टिंग काउच' पर खुलकर बातचीत हो रही है. जिसमे हर कोई सेलेब्रेटी अपनी-अपनी प्रतिक्रया दे रहे है. अब इस बीच अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का भी बयान आया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋचा से 'कास्टिंग काउच' के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि कास्टिंग काउच निहायती घटिया काम है, यह वास्तव में घृणित अभ्यास है. उन्होंने कहा कि #MeToo कैंपेन को लेकर मुझे सच में बेहद उम्मीद थी कि भारत में भी बहुत से लोग होंगे जो बाहर आएंगे और इस पर बिना शर्म के खुलकर बात करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और अब मुझे लगता है कि यहां कुछ भी नहीं होने वाला है.

गौरतलब है कि ऋचा से पहले बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, सरोज खान जैसे कलाकार इस मुद्दे पर खुलकर बोल चुके है. रणबीर का कहना है कि उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ तो कुछ लोगों ने इस बात को स्वीकारा और खुलासा किया है. बता दे कि इन दिनों ऋचा चड्ढा अपनी फिल्म 'दासदेव' के प्रमोशन में जुटी हुई है. इस फिल्म में ऋचा ने पारो का किरदार निभाया है. इसके अलावा ऋचा फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में नजर आएंगी इसमें उनके साथ प्रतीक बब्बर, श्रीया पिलगोंकर, उमेश शुक्ला, दिव्य दत्ता, पंकज त्रिपाठी, मनोज पहवा, जैसे और भी कलाकार होंगे.

ये भी पढ़े

25 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ी

भाईजान की फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं अली अब्बास ज़फर

लम्बे समय बाद खिलजी के बारे में दीपिका ने कहा कुछ ऐसा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -