19 वर्षीय बड़े एक्टर के प्यार में पड़ी 'टीवी की इमली', दलजीत कौर रह चुकी है पहली पत्नी
19 वर्षीय बड़े एक्टर के प्यार में पड़ी 'टीवी की इमली', दलजीत कौर रह चुकी है पहली पत्नी
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस वो शो है जिसकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है। प्रत्येक सीजन में कई जोड़ियां बनती हैं, तो कई बनकर बिगड़ जाती हैं। इस सीजन शालीन भनोट एवं सुम्बुल तौकीर की जोड़ी ख़बरों में आ चुकी है। कई लोगों को लगता है कि सुम्बुल, शालीन को अपना दिल दे बैठी हैं। वहीं कुछ ने बताया कि ये फेक लव एंगल क्रिएट करने का प्रयास कर रहे हैं। 

बिग बॉस हाउस में जाने से पहले सुम्बुल कह रही थीं कि वो ये गेम अकेले खेलेंगी। लेकिन शो में आते ही उन्होंने शालीन भनोट से नजदीकियां बढ़ाना आरम्भ कर दिया। पहले दो दिन ऐसा लगा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। लेकिन 5 दिन के भीतर ही सुम्बुल शालीन के प्रति अपनी फीलिंग्स जाहिर करने लगीं। ऑडियंस ने ऐसा महसूस किया दोनों सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल बनने का प्रयास कर रहे हैं। केवल दर्शक ही नहीं, बल्कि बिग बॉस हाउस सदस्यों को भी ऐसा ही लगता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। टीना दत्ता ने शालीन से उनका और सुम्बुल का रिलेशनशिप स्टेटस भी पूछा था। टीना के प्रश्नों का जवाब देते हुए शालीन ने सुम्बुल को बच्ची बताया। शालीन ने ये भी बोला कि उनका सुम्बुल के साथ कुछ नहीं हो सकता। शालीन भी ये फील कर चुके हैं कि सुम्बुल उनमें कुछ अधिक ही खोती जा ही हैं। टीना से बात करने के पश्चात् शालीन ने सुम्बुल से थोड़ा दूर रहना शुरू किया। ये बात सुम्बुल को चुभ गई तथा उनके आंखों से आंसू बहने लगे। 

सुम्बुल 19 वर्ष की हैं। इसलिये घर के मुद्दों में उनकी सलाह नहीं ली जाती है। इस पर बात करते-करते सुम्बुल, साजिद खान के सामने आंसू छलका देती हैं। सुम्बुल को रोता देख कर साजिद उन्हें समझाते हैं कि इस घर में कोई छोटा बड़ा नहीं है। यहां को सिम्पथी कार्ड नहीं खेल सकता है। यदि कोई सिम्पथी के काबिल है, तो वो अब्दू हैं। लेकिनअब्दू ने कभी दूसरों के सामने सिम्पथी कार्ड नहीं खेला। साजिद से अपनी परेशानी शेयर करने के बाद सुम्बुल ने यही बात शालीन से भी कही। इस पर शालीन उन्हें समझाते हैं कि वो छोटी होकर भी उनसे अधिक समझदार हैं। शालीन के प्रति सुम्बुल का बर्ताव देख कर घर की कैप्टन निम्रत और बाकी सदस्यों ने शालीन से उन्हें समझाने के लिये भी बोला। शालीन बोलते हैं कि सुम्बुल छोटी हैं। शायद इसलिये उन्हें उनकी बात ना समझ आये। इस पर निम्रत, शालीन को टोकते हुए बोलती हैं कि वो छोटी नहीं हैं, बल्कि एडल्ट हैं। बिग बॉस के घर के प्रतियोगियों ने सुम्बुल और शालीन को लेकर बहुत मजाक भी बनाया। वहीं बात यदि शालीन की करें तो उन्होंने 2009 में टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर से शादी की थी। लेकिन इनकी शादी केवल 2015 तक ही चल पाई तथा दोनों ने तलाक ले लिया। दलजीत ने शालीन पर मारपीट का आरोप लगाया था। 

पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर बेकाबू हुए फैंस

MMS के बाद वायरल हो रहा है अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, देखकर लोग बोले- 'थोड़ी तो शरम कर लो'

दिवाली पर ट्राय कर सकते है हिना खान के ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -