बुरे फंसे नवजोत सिद्धू, बहन सुमन तूर ने महिला आयोग में कर दी शिकायत
बुरे फंसे नवजोत सिद्धू, बहन सुमन तूर ने महिला आयोग में कर दी शिकायत
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है. मगर इससे पहले कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर पारिवारिक विवाद में फंसते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, उनकी NRI बहन सुमन तूर (Suman Toor) ने सिद्धू के खिलाफ महिला आयोग में की शिकायत दर्ज कराई है. सुमन ने कहा कि सिद्धू ने मेरी प्रतिष्ठा धूमिल करने के लिए अपनी पत्नी के माध्यम से अपमानजनक, बेतुके और झूठे बयान जारी करवाए हैं. सिद्धू की बहन ने मांग की है कि इस पूरे मामले में उचित कार्रवाई की जाए.

सुमन तूर ने कहा है कि मैं पंजाब के एक अत्यधिक सम्मानित परिवार से संबंध रखती हूं. मगर मेरे पिता भगवंत सिंह सिद्धू की मौत के बाद मेरे इकलौते भाई नवजोत सिंह ने हमारी बीमार मां निर्मल भगवंत को अपने घर से यह कहते हुए बेदखल कर दिया था कि अब उनका यहां कुछ भी नहीं है. इसके बाद हमारी माँ की दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लावारिसों की तरह मौत हो गई. मेरी मानहानि हुई और मुझे मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया है.

महिला आयोग में शिकायत देते हुए सुमन तूर ने लिखा कि हाल ही में मेरी तरफ से इस बारे में किए गए खुलासे के बाद मेरे भाई नवजोत सिद्धू ने एक इंटरव्यू के दौरान हमारे माता-पिता के कानूनी अलगाव के संबंध में अनुचित और गलत बयान दिया, जो हकीकत में कभी हुआ ही नहीं था. अपनी बड़ी बहन की मौत के बाद मुझे अपनी भतीजी से पता चला कि मेरे माता-पिता को लेकर कुछ अपमानजनक बातें कही गई हैं. हालांकि मैंने हर स्तर से इसका पता लगाने का प्रयास किया, मगर साक्षात्कार का मूल लेख हाल ही में 8 जनवरी, 2022 को मिला. मैंने अपने भाई नवजोत सिद्धू से आग्रह किया है कि वह झूठे और अपमानजनक बयान को साबित करें या सार्वजनिक रूप से इन्हे ख़ारिज करें. लेकिन इसके बजाय उन्होंने मेरी गरिमा को धूमिल करने के लिए अपनी पत्नी के माध्यम से अपमानजनक, बेतुके और झूठे बयान जारी करवाए.

विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से मिले देशभर के दिग्गज सिख नेता, क्या पंजाब में पलटेगा पासा ?

ममता बनर्जी को बनाया माँ दुर्गा, मोदी को महिषासुर.., बंगाल में TMC के पोस्टर पर बवाल

दोबारा 'मुख्यमंत्री' बनना चाहते हैं मांझी, बोले- 'नीतीश कुमार पिछले 17 सालों से CM है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -