बच्चों के लिए आया 'SULTAN: THE GAME'
बच्चों के लिए आया 'SULTAN: THE GAME'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म सुल्तान के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा बता दे की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही 'Sultan: The Game' लॉन्च हो गया है. इस गेम को प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

अपनी फिल्म सुल्तान में अभिनेता सलमान खान हमे पहलवान की भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म में सलमान के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी रेस्लर की भूमिका में हैं। इस फिल्म में हमे सलमान-अनुष्का के अलावा एक और अभिनेता भी नजर आने वाले है जिनका नाम है रणवीर हुड्डा तथा बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने बयान में कहा है कि आने वाली फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान का प्रदर्शन उनके करियर के सबसे अच्छे प्रदर्शनों में से एक है।

इस बाबत जब अभिनेता रणदीप हुड्डा से यह पूछा गया कि दबंग स्टार के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा, तो उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि यह हमेशा से अच्छा रहा है। खास बात यह है की फिल्म में रणदीप ने सलमान को बहुत सी टिप्स भी दी है| अभी इस फिल्म के दो गाने जो की रिलीज हो चुके है वह भी काफी धमाल मचा रहे है. फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -