रील और रियल बेटियों संग आमिर ने देखी फिल्म....
रील और रियल बेटियों संग आमिर ने देखी फिल्म....
Share:

बॉलीवुड के दिग्जग निर्देशकों में शामिल निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुल्तान' जो कि बुधवार को ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है.अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान'. पहली बार सलमान ने इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर 'अली अब्बास जफर' के साथ काम किया है. बता दे कि अभिनेता सलमान खान स्टारर फिल्म 'सुल्तान' 6 जुलाई को रिलीज हो गई है। बुधवार को मुंबई के यशराज स्टूडियो और लाइट बॉक्स थिएटर में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान कैटरीना कैफ समेत कई स्टार्स मौजूद थे।

बता दें, मंगलवार रात ऑर्गनाइज स्क्रीनिंग में भी कैटरीना पहुंची थीं। स्क्रीनिंग पर आमिर खान अपनी रियल बेटी इरा खान के साथ स्पॉट हुए। खास बात यह थी कि आमिर की कार की पिछली सीट पर उनकी दो ऑन-स्क्रीन बेटियां भी बैठी थीं। 'दंगल' में आमिर की बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी 'सुल्तान' देखने पहुंचीं।

इनके अलावा सलीम खान, अरबाज खान, सलमा खान, इमरान खान, अवंतिका मलिक, अनु मलिक, लॉरेन लॉटलिएब, नोरा फतेही समेत कई स्टार्स थिएटर के बाहर क्लिक किए गए। बता दें, अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -