कृति को ऑफर ही नहीं की गई सुल्तान
कृति को ऑफर ही नहीं की गई सुल्तान
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों एक ही चर्चा चल रही वो है बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म सुल्तान की. जो अब तक आधी शूट हो चुकी है. लेकिन फिल्म की हीरोइन अभी तक कन्फर्म नहीं हुई है. फिल्म के लिए वैसे तो कई सारी अभिनेत्रियों के नामो पर अटकलें लगाई जा रही थी. जिनमे बॉलीवुड की हीरोपंती गर्ल कृति सेनन का नाम भी सुर्ख़ियो में है. लेकिन कृति सेनन की माने तो उन्हें यह फिल्म ऑफर ही नही हुई है.

आपको बता दे की यशराज बैनर के तले अली अब्बास जाफर के निर्देशन में बन रही फिल्म सुल्तान को अगले साल ईद पर रिलीज किया जाना है. फिल्म की शूटिंग भी चल रही है. लेकिन बिना किसी अभिनेत्री के. फिल्म के बारे में शुरुआत से अटकलें लगाई जा रही थी की फिल्म में कृति सेनन होगी.

लेकिन कृति ने खुलासा करते हुए कहा कि यह फिल्म उनको ऑफर ही नहीं की गई. हालंकि फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म की अभिनेत्री के नाम की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी. खबर तो यहां तक है कि फिल्म से दो नई अभिनेत्रियों को लॉन्च किया जायेगा. आपको बता दे कि इस फिल्म में सलमान एक रेसलर की भूमिका में होंगे. कल सलमान के जन्मदिन पर फिल्म का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -