जोधपुर से मुंबई तक सुल्तान के फैंस की धूम

जोधपुर:  न्यायालय से जमानत मिलने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों में खुशी का माहौल है. अब सलमान के मुंबई लौटने का इंतजार है. बड़ी संख्या में सलमान के प्रशंसक उनके घर के बाहर मौजूद हैं. भीड़ को देखते हुए वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. कुछ ही देर में सलमान चार्टर्ड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना होंगे. इसके लिए जोधपुर एयरपोर्ट का रास्ता खाली कराया गया. उनकी दोनों बहनें जोधपुर एयरपोर्ट पर हैं. अर्पिता के साथ उनका बेटा भी है. शेरा सलमान खान के साथ हैं.

करीब 5 बजकर 40 मिनट पर तमाम औपचारिकताओं को पूरा कर सलमान जेल से बाहर निकले. वो एक काफिले में एयरपोर्ट पहुंचे. उन्हें एक सुरक्षा घेरा बनाकर एयरपोर्ट के भीतर दाखिल कराया गया. सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी थे. यहां से वो मुंबई के लिए रवाना हो गए.

सलमान के इंतजार में जोधपुर एयरपोर्ट जाने वाली की सड़क पर प्रशंसक डटे रहे. लोग सलमान के काफिले को फॉलो कर रहे थे. हर कोई सलमान की एक झलक देखने के लिए खड़ा नजर आया. इसमें हर उम्र के लोग शामिल नजर आए. सलमान खान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. सड़क पर सलमान खान के लिए लोगों का जुनून देखने लायक था. इससे पता चला कि सलमान का कितना बड़ा क्रेज है.

ये काम सिर्फ सलमान कर सकते है, अगर जमानत नहीं होती तो.....

सलमान को बेल मिलते ही एलियन ने किया भाईजान की स्टाइल में डांस

फैसले के खिलाफ विश्नोई समाज करेगा अपील

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -