सलमान को बेल मिलते ही एलियन ने किया भाईजान की स्टाइल में डांस
सलमान को बेल मिलते ही एलियन ने किया भाईजान की स्टाइल में डांस
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के फैंस इस समय बेहद खुश नजर आ रहें हैं और खुश ही भी क्यों ना आख़िरकार भाईजान को जमानत जो मिल गई हैं. सभी के बीच इस समय ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं चाहे वो बॉलीवुड हो या फिर आम जनता. सलमान के फैंस कही पटाख़े फोड़ रहें हैं तो कही डांस कर रहें हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में एलियन सलमान खान के साथ डांस करते हुए नजर आ रहा हैं.

जी हाँ... ये वही एलियन हैं जिसके डांस को सभी स्टार्स कॉपी करके अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. लेकिन इस बार ये एलियन भाईजान को कॉपी करते हुए नजर आ रहा हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं एलियन भी भाईजान की जमानत मिलने पर कितना खुश नजर आ रहा हैं और मस्तीभरा डांस कर रहा हैं. सल्लू मियां और एलियन का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

आपको बता दें पुरे 2 दिन जेल में रहने के बाद सलमान जमानत मिलने पर आज बाहर आ सकते हैं. सलमान के मुंबई स्थित घर पर भी फैंस का जमावड़ा लगा हुआ हैं. अब तो बस सभी को सलमान के जेल से बाहर आने का इंतजार हैं. कहा जा रहा हैं कि सलमान आज ही जेल से बाहर आ जाएंगे जिसके बाद वो मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे. 

 

Watch #DameTuCosita ft. #SalmanKhan

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -