एमसीयू के शो टेलीकास्ट के बाद टोनी स्टार्क बने ट्रेंड का पात्र
एमसीयू के शो टेलीकास्ट के बाद टोनी स्टार्क बने ट्रेंड का पात्र
Share:

टोनी स्टार्क ने MCU के नवीनतम शो, द फाल्कन और द विंटर सोल्जर का पहला एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। इस एपिसोड ने एवेंजर्स के पैसे और स्टार्क के योगदान में कमी के बारे में सवाल उठाए। अब, टोनी स्टार्क प्रशंसकों के बीच चर्चा में थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस विवाद के लिए कई मर्ज इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

यहाँ एक नज़र है देखने के दृश्य में से एक में, सिर्फ सफेद ऋण अधिकारी साक्षी को एवेंजर के रूप में पहचानते हैं और अपने आवेदन को अस्वीकार करने से पहले एक सेल्फी के लिए पूछते हैं, लेकिन यह भी सवाल उठता है कि सैम को इसमें ऋण मांगने की आवश्यकता क्यों है प्रथम स्थान। सरकार या टोनी स्टार्क ने एवेंजर्स का भुगतान नहीं किया, वह पूछता है। सैम बताते हैं कि यह एक वेतनभोगी स्थिति नहीं है और पहल को अनाम, आभारी व्यक्तियों से वित्तीय सहायता के माध्यम से बचाए रखा गया था। 

इसलिए, इसने लोगों पर हमला करने, और बचाव करने वाले, अपने साथी एवेंजर्स के बचाव में नहीं आने के लिए गजलियनेर स्टार्क के साथ ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं की अधिकता पैदा की है। लड़ाई जल्द ही MEME और चुटकुले का कारण बन गई,।

 

 

 

हॉलीवुड फिल्म ' द सिटी ऑफ डी ' ने हैरी पॉटर के अभिनेता को स्टार कास्ट में जोड़ा

Jake Gyllenhaal जल्द इस फिल्म में आएँगे नज़र

ओपरा विनफ्रे के साथ चल रहे विवाद को लेकर ब्रिटनी स्पीयर ने शेयर किया अपना पक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -