रिलेटिव की शादी में सुहाना का ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल
रिलेटिव की शादी में सुहाना का ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, मॉम गौरी खान के साथ इन दिनों दिल्ली में है. वह अपनी फैमिली के साथ यहां अपने किसी रिलेटिव की वेडिंग अटेंड करने आईं हैं. वेडिंग फंक्शन में सुहाना का बेहद ही गॉर्जियस लुक देखने को मिला. 17 साल की सुहाना ने वेडिंग फंक्शन में लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था. उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और न्यूड मेकअप किया था. उनके इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सुहाना का ट्रेडिशनल अवतार उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. 

मैरिज के अलग-अलग फंक्शन में सुहाना का डिफरेंट लुक देखने को मिला. एक फंक्शन में वे फ्लोरल प्रिंट के लहंगे में भी नजर आईं. वहीँ शादी के एक दिन वह मैरुन कलर के लहंगे में भी स्पॉट हुईं. सुहाना ने अपनी डिफरेंट लुक्स वाले फोटोज़ इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. उन्होंने जो फोटोज शेयर की है, उनमें वे फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. कुछ फोटोज में सुहाना के हाथ में छाता भी है और वे डिफरेंट पोज देती भी नजर आ रही है. फोटोस देखकर लग रहा है कि सुहाना ने अपनी मम्मी गौरी के साथ इस शादी को बेहतरीन एन्जॉय किया होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच शांति रखना चाहता हूँ- गोविंद नामदेव

शून्य से शिखर तक रजनी का कांति पूर्ण सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -