बेटी की Bikini पर फूटा शाहरुख़ का गुस्सा, बोले.....
बेटी की Bikini पर फूटा शाहरुख़ का गुस्सा, बोले.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता शाहरुख खान व उनकी प्यारी सी फैमेली के बारे में तो आप जानते ही होंगे व शाहरुख खान के बच्चे आए दिन अपनी चंचलता भरी शरारतो से सुर्खियों में बने रहते है. गौरतलब है की अभी पूर्व में जिस प्रकार से हमने शाहरख खान की बेटी सुहाना की बिकिनी की एक फोटो काफी वायरल हुई थी व सुहाना के साथ में उनका छोटा भाई अबराम भी था.

तथा अब सुनने में आया है कि आखिरकार अपनी बेटी सुहाना की बिकनी वाली तस्वीर पर चुप्पी तोड़ते हुए पिता शाहरुख़ खान ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे सबके मुंह बंद हो गए. दरअसल कुछ समय पहले सुहाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वह टू-पीस बिकनी में नजर आ रही थीं. उनके साथ छोटे भाई अबराम भी थे. सुहाना की बिकनी की यह फोटो काफी चर्चा का विषय बन गई थी. एक साक्षात्कार के दौरान जब अभिनेता शाहरुख से इस बारे में सवाल किया गया तो किंग खान ने कुछ इस तरह जवाब दिया, 'सुहाना समुद्र के किनारे अपने भाई के साथ बिकनी में थी.

और मीडिया के लिए बेटी की बिकनी की तस्वीर हेडलाइन बन गई. क्या ये घटिया नहीं हैं? मेरी बेटी 16 साल की है और वो इस बात को लेकर काफी ऑक्वर्ड फील करने लगी. ये मेरा स्टारडम है कि इतनी छोटी सी बात को इतना बढ़ा दिया गया. यही किसी और की न्यूड तस्वीर से भी आपको कोई परेशानी न होती. लेकिन जो कि वो मेरी बेटी है इसलिए इस बात पर इतना बवाल किया गया. अभी वैसे भी शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म रईस में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -