रितेश देशमुख ने अमेरिका में सबसे अलग अंदाज में मनाया गणेशोत्सव
Share:

गणेश चतुर्थी का त्यौहार पुरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. पुरे बॉलीवुड ने भी बड़े ही उल्लास के साथ यह त्यौहार मनाया. सभी ने अपने घर भगवान गणेश को विराजित किया था. बाकि सभी स्टार्स की तरह ही 'रितेश देशमुख' ने भी गणेशोत्सव मनाया लेकिन कुछ अलग अंदाज में. इस बार रितेश ने बाजार से मूर्ति लाने की जगह अपने घर पर ही मूर्ति बनाई.

इस वक़्त रितेश अपनी वाइफ जेनिलिया के साथ अमेरिका में है. अमेरिका में ही रितेश ने यह त्यौहार मनाया. रितेश ने गणेश जी की मूर्ति गमले के रूप में बनाई और बाद में वह इसमें पौधा लगाने वाले है. रितेश का कहना है की उनकी यह मूर्ति किसानो को समर्पित है.

दरअसल रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने से पहले एक किसान थे इसलिए रितेश भी खुद को किसान का बेटा ही मानते है. गणपति जी की मूर्ति बनाते हुए रितेश ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. वीडियो में रितेश ने लिखा है कि 'अमेरिका में गणेश चतुर्थी मना रहा हूं. एक मूर्ति बनाई है. मैं इसे अपने किसानों को समर्पित कर रहा हूं. मुझे जेनेलिया को भी धन्यवाद बोलना है क्योंकि उन्होंने ही मुझे ये मूर्ति बनाने के लिए प्रेरित किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पंजाब में आलिया की फिल्म की शूटिंग राम रहीम विवाद के कारण रोकी गयी...

सिर्फ आप ही के कारण एक्टर को एक्ट्रेस की तुलना में 3 गुना ज्यादा पैसा मिलता है

OMG! तो इसलिए शाहरुख़ किसी को अपने पैर नहीं दिखाते है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -