'सुफ़ना' के निर्देशक जगदीप सिद्धू ने फैंस से की छपाक देखने की रिक्वेस्ट
'सुफ़ना' के निर्देशक जगदीप सिद्धू ने फैंस से की छपाक देखने की रिक्वेस्ट
Share:

पंजाब की बहुत ही हिट और सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्देशक जगदीप सिद्धू की आगामी फिल्म 'सूफना' के पहले गाने ने पंजाबी संगीत में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है लेकिन उन्होंने अपने गाने को शेयर करना जरुरी नहीं समझा बल्कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल और निर्देशक मेघना गुलज़ार का एक कोलाज शेयर कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagdeep Sidhu (@jagdeepsidhu3) on

जी हाँ, वहीं अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है I know this is little strange .. sab sufna song di post di umeed karde hon ge .... main hune dekh k niklya eh ... please watch chhapak... it will awake ur humanity ... @meghnagulzar bade baap ki beti hai badi baat kare g .. @deepikapadukone respect.... @madhurjeet apna time aa gaya .. " आप सभी को बता दें कि जगदीप सिद्धू ने 2018 में 'क़िस्मत' से पॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा अभिनीत 'शादा' का निर्देशन किया. उनकी इस फिल्म ने खूब कमाल किया और उनकी यह फिल्म 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई. उसके बाद उन्होंने 'सूफना' के बारे में बताया.

वह इस साल दर्शकों को 'सूफना' से रूबरू करवाने के लिए तैयार हैं, जो एक रोमांटिक ड्रामा है जिसे जल्द ही रिलीज करने की उम्मीद है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन वाले दिन रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अम्मी विर्क और तानिया नजर आएँगे और यह फिल्म न केवल निर्देशित है, बल्कि जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित भी है. जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में अतिरिक्त पटकथा और संवाद लेखक के रूप में भी काम किया, जो 24 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है.

हिमांशी के असीम को सपोर्ट करने पर भड़कें फैंस, कहा- 'तुम तो दूर ही रहो...'

बिग बॉस 13 से निकलते ही हिमांशी खुराना संग शादी कर लेंगे असीम रियाज!

इन पंजाबी गानों पर नाचकर-झूमकर मनाए लोहड़ी के पर्व को स्पेशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -