हिमांशी के असीम को सपोर्ट करने पर भड़कें फैंस, कहा- 'तुम तो दूर ही रहो...'
हिमांशी के असीम को सपोर्ट करने पर भड़कें फैंस, कहा- 'तुम तो दूर ही रहो...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो कुछ भी हो रहा है वह सभी को खूब आनंद दे रहा है. शो में नजर आईं हिमांशी खुराना अब शो से बाहर चली गईं हैं लेकिन वह बाहर से लगातार शो को देख रहीं हैं और असीम का सपोर्ट कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में पंजाब की ऐश्वर्या ने कुछ ऐसा कर दिया है कि असीम के कुछ फैन्स उनपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. जी हाँ, दरअसल शो से निकलने के बाद भी हिमांशी असीम को जमकर सपोर्ट कर रही हैं और असीम के सपोर्ट में हिमांशी आए दिन ही कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

वहीं अब हिमांशी ने असीम संग शो की एक वीडियो क्लिप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और इस वीडियो में हिमांशी असीम को गेम के बारे में एडवाइस देते हुए दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि हिमांशी की इस वीडियो को कुछ लोग एक ओर जहां काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो हिमांशी को खरी-खोटी सुना रहे हैं और असीम से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं.

जी हाँ, इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ''कुछ भी हो आपने बिग बॉस के घर में असीम को कभी सपोर्ट नहीं किया. अब अचानक प्यार कैसे आया पता नहीं.'' इसी के साथ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'तुम अपना देखो उसका सपोर्ट मत करो.'' कई लोगों का कहना है कि वो असीम के बहाने लाइम लाइट में रहना चाहती हैं. वैसे हिमांशी क्या कर रहीं हैं यह तो वही जानती हैं.

हार्दिक पांड्या की शादी में जाना चाहते हैं जस्सी गिल

बिग बॉस 13 से निकलते ही हिमांशी खुराना संग शादी कर लेंगे असीम रियाज!

इन पंजाबी गानों पर नाचकर-झूमकर मनाए लोहड़ी के पर्व को स्पेशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -