सुधींद्र कुलकर्णी ने दी PM मोदी को पाकिस्तान जाने की सलाह
सुधींद्र कुलकर्णी ने दी PM मोदी को पाकिस्तान जाने की सलाह
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विचारक और पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी की पुस्तक के विमोचन का मुंबई में विरोध किए जाने के दौरान सुर्खियों में आने वाले विचारक सुधींद्र कुलकर्णी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान और भारत के बीच द्विपक्षीय संबंधों में सुधार हेतु पाकिस्तान का दौरा करने की सलाह दी गई है। इस दौरान यह भी कहा गया है कि पाकिस्तान को सीमा पार से आतंकवाद को रोकना होगा।

बीते माह शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन को लेकर कुलकर्णी पर हमला किया गया था। शिवसेना ने उनका विरोध किया था। पाकिस्तान उच्चायोग के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर मसले का सैन्य समाधान संभव नहीं है।

सुधींद्र कुलकर्णी द्वारा यह भी कहा गया कि पाकिस्तान सीमा पार से आतंकवाद को रोके। बीते माह शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन को लेकर कुलकर्णी पर हमला किया गया था। दूसरी ओर कुलकर्णी ने भी यही माना था कि कश्मीर मसले का सैन्य समाधान संभव नहीं है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -