अचानक बाघ ने कर दिया ट्रेनर पर हमला, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
अचानक बाघ ने कर दिया ट्रेनर पर हमला, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के पश्चात् आप दहल उठेंगे। वैसे तो बाघ सामान्य रूप से जंगल में या फिर चिड़ियाघरों में ही देखने को मिलते हैं, मगर कभी-कभी सर्कस में भी बाघ देखने को मिल जाते हैं। सर्कस में यूं तो बाघों को कंट्रोल करने के लिए ट्रेनर होते हैं, मगर क्या हो यदि कोई बाघ अपने ट्रेनर पर ही हमला कर दे? 

फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिल रहा है। बाघ अपने ट्रेनर पर ही हमला बोल देता है तथा सीधे उसकी गर्दन ही दबोच लेता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े से पिंजरे के भीतर ट्रेनर एक बाघ को कुछ बता रहा होता है कि तभी एक दूसरा बाघ उसके पैर को पकड़ लेता है। तत्पश्चात, तो वह उसपर टूट ही पड़ता है तथा सीधे गर्दन पर ही हमला बोल देता है। यह दृश्य सच में रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

कहा जा रहा है कि यह वीडियो इटली में कहीं का है। इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @LaSamy65280885 नाम की आईडी से पोस्ट किया गया है। सिर्फ 45 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है तथा लोगों ने कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक शख्स ने लिखा है कि जानवर कोई कठपुतली नहीं हैं कि उनके साथ खेला जाए। वो बड़े ही खतरनाक होते हैं, जिनसे बचकर रहने में ही भलाई होती है।

कैमरे के सामने ही पुलिसवालों ने कर दी ऐसी 'हरकत', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

दिल्ली के बाद आगरा में घटी दिल दहला देने वाली घटना, MP के युवक को रातभर रौंदती रही गाड़ियां

अचानक बेपटरी हो गए थे 13 डब्बे! अब सामने आई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -