अचानक चेकिंग के लिए पहुंची पुलिस तो सोन नदी में कूद गया ट्रक ड्राइवर, सुबह मिली लाश
अचानक चेकिंग के लिए पहुंची पुलिस तो सोन नदी में कूद गया ट्रक ड्राइवर, सुबह मिली लाश
Share:

पटना: बिहार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ आरा-पटना सिक्सलेन पुल से एक ट्रक ड्राइवर नदी में कूद गया। रातभर तलाशने के पश्चात् मंगलवार प्रातः पुलिस को उसकी लाश मिली। दरअसल, अवैध बालू खनन के खिलाफ खनन विभाग कार्रवाई कर रहा था। इस के चलते यह दुर्घटना हुई। वहीं, ट्रक ड्राइवर के परिजनों का कहना है कि अफसरों ने उसे पुल से नीचे फेंका। जबकि, कुछ लोगों को कहना है कि मौके से भागने के चलते ड्राइवर स्वयं नदी में कूद गया था। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

दरअसल, कोईलवर सोन नदी पर बने न्यू सिक्सलेन पुल पर सोमवार देर रात खनन विभाग की अवैध बालू खनन के खिलाफ चेकिंग चल रही थी। इस वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई तथा एक ड्राइवर संदेहास्पद स्थिति में पुल के नीचे गिर गया। उसे तलाशने के लिए पुलिस ने रात भर स्थानीय लोगों की सहायता से टॉर्च की रोशनी में सर्च ऑपरेशन चलाया। किन्तु अंधेरा होने की वजह से ड्राइवर का कुछ पता नहीं चला। वहीं, आज प्रातः पुलिस को उसकी लाश मिली। इधर, घटना की खबर जैसे ही अन्य ट्रक चालकों तथा लापता ट्रक ड्राइवर के घरवालों को मिली तो वहां कोहराम मच गया। आक्रोशित लोगों ने कोईलवर स्थित आरा-पटना फोरलेन पर बने न्यू सिक्सलेन पुल को जाम कर दिया। 

स्थानीय लोगों एवं ट्रक ड्राइवर के परिजन राजकुमार ने बताया, पटना जिले के बिहटा पाली के रहने वाले ट्रक ड्राइवर की खनन अफसरों के साथ नोकझोंक हो गई थी। फिर अफसरों ने ट्रक ड्राइवर को पुल के नीचे फेंक दिया। वहीं, कुछ लोगों के मुताबिक, कार्रवाई के चलते ट्रक ड्राइवरों के बीच हड़कंप मच गया। वह मौके पर अपनी गाड़ी खड़ी करके भागने लगे। इस के चलते एक ड्राइवर पुल से कूद गया। वहीं, घटना की खबर प्राप्त होते ही कोईलवर थाना और बिहिटा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस के चलते सड़क जाम कर बैठे ट्रक चालकों और परिजनों के गुस्से के सामने पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। वही अब पुलिस द्वारा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

सीएम केजरीवाल के 'शीशमहल' पर हुए खर्च का ऑडिट करेगी CAG, भाजपा-कांग्रेस ने की थी जांच की मांग

हिंसाग्रस्त मणिपुर में सेना का रास्ता क्यों रोक रही महिलाएं ? सेना को छोड़ना पड़े 12 उग्रवादी

न खाना दिया न पानी! पुलिस हिरासत में तड़प-तड़पकर व्यक्ति की मौत, परिजनों का हंगामा, हत्या का केस दर्ज करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -