अचानक एक तरफ झुक गई निर्माणाधीन इमारत, इलाके में मचा हाहाकार
अचानक एक तरफ झुक गई निर्माणाधीन इमारत, इलाके में मचा हाहाकार
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड़ में एक निर्माणाधीन इमारत अचानक एक ओर झुक गई है। फिलहाल इमारत को नीचे से सपोर्ट दिया गया है। हालांकि लोगों का कहना है कि ये खतरनाक है। इस इमारत को गिराया जा सकता है। लोगों ने खबर प्रशासन को दी, तत्पश्चात, अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। वही स्थानीय लोगों को इस बात का डर सता रहा है कि ये इमारत खतरनाक हो गई है, जो कभी भी गिर सकती है।

स्थानीय लोगों ने जब देखा कि निर्माणाधीन बिल्डिंग अचानक एक ओर झुक गई है तो रात में ही इसकी खबर दमकल विभाग तथा पुलिस को दी। फिर नगर निगम एवं निर्माण विभाग के अफसरों ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लिया। पहली नजर में देखने पर पता चला है कि ये हालात इसलिए पैदा हुए है, क्योंकि यह निर्माण वाई शैली का है। यानी चार की जगह इसे दो खंभों पर बनाया गया है। यह भी निष्कर्ष निकाला गया है कि इस निर्माण पद्धति पर भूतल प्लस तीन मंजिल का निर्माण घातक होगा, मगर इस मामले में तत्काल कोई फैसला लेना संभव नहीं है।

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर गणेश जवादवाड ने कहा कि फिलहाल पोकलेन की सहायता से इमारत को सीधा करने की कोशिश की गई है तथा नीचे से भी सपोर्ट दिया गया है। इमारत के झुक जाने के बाद रात में यह काम रोक दिया गया है। आज नगर निगम में बिल्डिंग को गिराने को लेकर निर्णय लिया जा सकता है। 

बीवाईडी सील प्रीमियम इलेक्ट्रिक सेडान जल्द भारत में होगी लॉन्च, मिलेगी 700 किमी की रेंज

प्रेशर कुकर में बनाएं तंदूरी रोटी, इसका स्वाद ढाबे जैसा होगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सबसे उम्रदराज़ क्रिकेटर डीके गायकवाड़ का निधन, BCCI ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -