नदी से अचानक निकलने लगीं बीयर की बोतलें, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आंखे
नदी से अचानक निकलने लगीं बीयर की बोतलें, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आंखे
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मछुआरों का एक ग्रुप नदी में मछली पकड़ने गया। मगर वहां उनके हाथ ऐसी चीज लग गई जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। उनके सामने सैकड़ों बीयर (Beer) की बोतलें पानी में तैर रही थीं। ऐसे में उन्होंने फिशिंग छोड़कर इन बोतलों को समेटना आरम्भ कर दिया। घटना अमेरिका के मोन्टाना राज्य की है। 

प्राप्त हो रही एक रिपोर्ट के अनुसार, एक नाव में सवार होकर 3 व्यक्तियों का ग्रुप Montana River में फिशिंग के लिए गया था। किन्तु इसी के चलते नदी के पास बने 100 वर्ष पुराने सुरंग से गुजर रही एक मालगाड़ी पटरी से उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मालगाड़ी के 7 डिब्बे डिरेल हुए थे। दुर्घटना के पश्चात् डिब्बों में भरे बीयर के बॉक्स नदी में जा गिरे। जब मछुआरे इसके समीप पहुंचे तो मंजर देख उनकी आंखें फटी रह गईं। पानी में चारों ओर बीयर के कैन ही कैन बिखरे थे। मालगाड़ी Coors Light तथा  Blue Moon कंपनी के बीयर के बॉक्सेज को ले जा रही थी।  

रविवार को हुई इस घटना की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक फोटो में नाव में सवार तीन लोगों को दिखाया गया है। उनके हाथों में पतवार है तथा आसपास बीयर के बॉक्स फैले हुए हैं। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ने ट्रेन के पटरी से उतरने के पश्चात् एक खतरनाक धमाके की आवाज सुनी थी। मामले को लेकर रेस्क्यू टीम के अफसर ने कहा कि सुरंग में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रैक की साफ-सफाई में समय लग सकता है। फिलहाल, नदी में तैरती बीयर बोतलों को एकत्रित करने का काम किया जा रहा है। मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह से अभी भी जांच के दायरे में है। 

'जहाँ-जहाँ चरण पड़े रघुवर के..', श्रीलंका में बनने जा रहा रामायण सर्किट, जानिए क्या होगा ख़ास

हर दिन बढ़ रहा भूकंप के झटकों का कहर, कभी भी आ सकती है सुनामी

एक बार फिर विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने पीएम मोदी, काफी पीछे रह गए बाइडेन-सुनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -