अचानक PM मोदी की जनसभा में खंभे पर चढ़ गई लड़की, देखकर प्रधानमंत्री ने की ये अपील
अचानक PM मोदी की जनसभा में खंभे पर चढ़ गई लड़की, देखकर प्रधानमंत्री ने की ये अपील
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली के चलते एक चौंकाने वाली घटना घटी। मंच से प्रधानमंत्री मोदी सभा को संबोधित कर रहे थे कि अचानक एक लड़की सभा में लाइट के लिए लगाए गए पोल पर चढ़ गई। तत्पश्चातm पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रधानमंत्री मोदी ने लड़की से नीचे उतरने का अनुरोध किया तथा उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। तत्पश्चात, लड़की मान गई और नीचे उतर आई। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, तेलंगाना में आगामी 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके चलते सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। पार्टी के दिग्गज नेता प्रत्याशियों के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं तथा जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी भी तेलंगाना पहुंचे और जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के लोगों से भाजपा के लिए समर्थन मांगा। यहां उन्होंने जमकर विपक्षी पार्टियों पर हमला भी बोला। 

वही इसी के चलते लड़की के पोल पर चढ़ने की घटना भी सामने आई। जनसभा में उपस्थित नेताओं और सुरक्षाकर्मियों में हलचल मच गई। सभी लड़की से नीचे उतरने की गुहार लगाते नजर आए। तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी ने मंच से बोलेत हुए कहा, "बेटी आप नीचे आओ, देखिए ये ठीक नहीं है। ये तार बिगड़ा हुआ है। हम आपके साथ हैं, आप नीचे आ जाओ बेटा। देखिए ये तार की स्थिति ठीक नहीं है। वहां शॉर्ट सर्किट हो सकता है।" प्रधानमंत्री आगे बोलते हैं, "बेटा यहां ऐसा करने से लाभ नहीं होगा। मैं यहां आपके लिए आया हूं। आप कृष्णा जी (बीजेपी नेता) की बात मानिए।"

ट्रक पर लिखा था 'Army Emergency Duty', पुलिस ने जाँच की तो रह गई दंग

राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा और पूर्व विधायक अशोक तंवर ने थामा भाजपा का दामन

राजस्थान: पहली बार अपने गाँव में वोट डाल सकेंगे 'शेरगांव' के लोग, चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -