तीसरी बार फटा OnePlus का फोन, हादसे में बुरी तरह जख्मी हुई युवक की जांघ
तीसरी बार फटा OnePlus का फोन, हादसे में बुरी तरह जख्मी हुई युवक की जांघ
Share:

नई दिल्ली: एक बार फिर चीन की कंपनी वनप्लस (OnePlus Technology Co., Ltd.) के स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने का मामला सामने आया है। ट्विटर पर सुचित शर्मा नाम के यूजर ने दावा किया है कि OnePlus Nord 2 5G के एक मॉडल में धमाका हो गया और इस हादसे में उस फोन के मालिक की जांघ तक जल गई। साथ ही फोन भी ब्लास्ट के बाद किसी काम का नहीं रहा। हालांकि, कंपनी ने उनके ट्वीट के बाद कहा है कि वह मामले की छानबीन कर रही है।

 

सूचित शर्मा ने के तीन नवंबर के ट्वीट के मुताबिक, 'वनप्लस मैंने आपसे इस चीज की उम्मीद कभी नहीं की थी। देखिए आपके प्रोडक्ट ने क्या किया है। आप अब परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करना बंद करिए। आपके कारण यह लड़का झेल रहा है। जल्द से जल्द उससे संपर्क करें।' अपने ट्वीट में सुचित ने चार फोटो साझा किए थे। दो तस्वीरों में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त फोन दिखाई दे रहा था। जबकि एक तस्वीर में जींस के कपड़े में जलने के बाद उससे हुए छेद का निशान था और अंतिम तस्वीर पीड़ित की जांघ की थी। तस्वीर में जांघ का एक हिस्सा जलने के बाद का घाव नजर आ रहा था और उस पर दवा लगी हुई थी।

 

इस ट्वीट के सामने आने के बाद यूट्यूबर और टेक रिव्यूर @geekyranjit ने कहा कि, 'अब यह डराने वाला है। वनप्लस नॉर्ड 2 में यह तीसरी बार धमाका हुआ है। पहले भी कह चुका हूं कि कंपनी के इस मॉडल को लेने से बचें।' वहीं, कुछ लोग इस घटना के बाद डरे और सहमे दिखाई दिए। @KJ_P00 नामक एक यूज़र ने लिखा कि, 'मैंने आज ही इसे ऑर्डर किया है, पर अब इसे कैंसल करने जा रहा हूं। वनप्लस शर्म करो।'

कोरोना वैक्सीन लगवाते ही बन गई 7 करोड़ की मालकिन बन गई महिला, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार

ISS से चार एस्ट्रोनोट्स लेकर पृथ्वी पर लौटा Spacex, पूरा हुआ 200 दिन का स्पेस मिशन

भारत पर मंडरा रहा जलवायु परिवर्तन का खतरा, बड़े पैमाने पर प्रभावित हो सकती है चीजें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -