सुच्चा ने आप पर साधा निशाना, कहा- मैं ईमानदार सिपाही हूं

नई दिल्ली: पंजाब में आम आदमी पार्टी के लिये कार्य करने वाले सुच्चा सिंह ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि उन पर जो भी आरोप लगाये गये है, वह निराधार है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के लिये हमेशा ईमानदारी और लगन से कार्य किया और वे पार्टी के लिये हमेशा एक ईमानदार सिपाही रहे है।

गौरतलब है कि पंजाब में सुच्चा सिंह आप के लिये संयोजक के रूप में कार्य कर रहे है, लेकिन पिछले दिनों ही उन पर रूपये लेने का आरोप लगा है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था तथा इसकी भनक पार्टी मुख्यालय दिल्ली को लगी थी। इसके बाद पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने सुच्चा की जांच के लिये उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को कहा था। उन्होंने सुच्चा सिंह को अपना पक्ष रखने के लिये दिल्ली बुलाया था। बताया गया है कि पार्टी जल्द ही सुच्चा सिंह की रवानगी करने वाली है। शुक्रवार को अपना पक्ष रखने के लिये दिल्ली पहुंचे सुच्चा सिंह ने पत्रकारों से कहा कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद है।

वीडियो में दिखे थे-
बताया गया है कि सुच्चा सिंह को रूपयों का लिफाफा लेते हुये वीडियो में दिखाया गया था। सुच्चा सिंह ने यह तो स्वीकार कर लिया था कि वे वीडियो में दिख रहे है, जिस लिफाफे को लेते हुये दिखाया गया है, वह उन्होंने टिकट देने की रिश्वत के रूप में नहीं लिया बल्कि रूपयों का लिफाफा पार्टी चंदे के लिये था।

लेकिन इस मामले को पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने गंभीरता से लिया है। सुच्चा सिंह मामले की जांच करने वाले सिसौदिया ने सुच्चा से यह कहा था कि भले ही उन्होंने पार्टी के लिये चंदा या डोनेशन लिया हो, लेकिन पार्टी नियमों के अनुसार चंदा या डोनेशन भी नकद नहीं लिया जा सकता। इसके लिये बैंक ड्राॅफ्ट या चेक स्वीकार किये जाते है। गौरतलब है कि पंजाब में आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है।

भारत ने पाक से कहा- बातचीत तो आतंकवाद पर ही होगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -