भारत ने पाक से कहा- बातचीत तो आतंकवाद पर ही होगी
भारत ने पाक से कहा- बातचीत तो आतंकवाद पर ही होगी
Share:

नई दिल्ली: भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर आतंकवाद को बढ़ावा देने के मामले में कड़ी चेतावनी दी है और कहा है कि वह सीमा पार से आतंवादियों की घुसपैठ करने से रोके। भारत ने कहा है कि यदि पाकिस्तान भारत से बात करना चाहता है तो मुद्दा सिर्फ आतंकवाद ही होगा।

बताया गया है कि भारत ने पाकिस्तान की उस चिठ्ठी का जवाब भेजा है, जिसमें पाकिस्तान ने भारत को बातचीत करने का आमंत्रण दिया है। भारत ने अपना जवाब पुराने रूख के साथ पाकिस्तान तक पहुंचा दिया है। भारत ने पाकिस्तान से कहा है कि वह न केवल आतंकवाद के मामले मंे पाकिस्तान से बात करना चाहता है वहीं पीओके भी बातचीत का दूसरा पहलू होगा। बताया गया है कि भारत की ओर से यह चिठ्ठी पाकिस्तानी विदेश सचिव ऐजाज अहमद को मिल गई है। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने भारत से यह कहा था कि वह कश्मीर और वहां के वर्तमान हालातों को लेकर भारत से चर्चा करना चाहता था, यह चिठ्ठी पाकिस्तान की ओर से ऐन स्वतंत्रता दिवस पर भेजी गई थी, उस वक्त भी भारत ने पाकिस्तान को दो टूक जवाब दे दिया था। पाकिस्तान से यह कहा गया है कि भारत अपने रूख पर हमेशा ही कायम रहेगा और यदि बातचीत होती भी है तो विषय सिर्फ और सिर्फ आतंकवाद ही रहेगा। रही बात कश्मीर की तो, वह भारत का अंदरूनी मामला है, इसमें भारत पाकिस्तान की दखलअंदाजी पंसद नहीं करना चाहेगा।

पाक ने फिर की नापाक हरकत, भारत पर लगाया बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -