'ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए..' लोगों पर फिर भड़की जया बच्चन
'ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए..' लोगों पर फिर भड़की जया बच्चन
Share:

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाने वाली जया बच्चन वैसे तो अपनी मूवीज के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। लेकिन बीते कुछ दिनों से जया बच्चन अपने बेबाक बोल और सख्त बर्ताब की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है, बता दें कि एक्ट्रेस जया बच्चन हमेशा ही फैंस और पत्रकारों को खुद के फोटोज क्लिक करने से रोकती हुई दिखाई देती है। जया बच्चन कई बात तो इतनी रुड हो जाती है कि वह गुस्से में न जाने कब क्या बोलती है उन्हें खुद को ही नहीं पता होता। 

मंगलवार की सुबह मध्यप्रदेश के जिला इंदौर के एयरपोर्ट पर जया बच्चन को उनके पति और बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के साथ स्पॉट किया गया। जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप भी साफ़ देख सकते है कि जया बच्चन किस था से लोगों को अपने पास आने और तस्वीरें क्लिक करने से रोक रही है। हालांकि उनका ऐसा करना एक तरफ उचित है, लेकिन उनके बोलने का तरीका लोगों को बहुत ही ज्यादा खल रहा है। हर कोई जया बच्चन को ट्रोल कर रहा है। 

दरअसल जया बच्चन लोगों को अपने पास आते देख कहने लगी 'प्लीज डोंट टेक माय पिक्चर' इतना ही नहीं वह इसके बाद और भी ज्यादा भड़क उठी, और वह गुस्से में इतनी आगबबूला हो गई कि यहाँ तक बोल दिया है ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए। बता दें कि ऐसा पेह्लिओ बार नहीं है जब जया बच्चन को किसी फैंस या लोगों पर भड़कते हुए देखा गया हो। इससे पहले भी मुंबई में उन्हें उनकी नातिन के साथ स्पॉट किया गया था जहां वह मीडिया और फैंस को फोटो क्लिक करते देख चिल्लाने लग गई थी। 

 

इतना ही नहीं करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में कुछ समय पहले पहुंचीं श्वेता और अभिषेक बच्चन ने बोला था कि उनकी मां को Claustrophobic नाम की बीमारी है। ये एक ऐसी मानसिक स्थिति है, जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान होने लग जाता है। कई बार तो उसे गुस्सा आता है या फिर वो बेहोश भी हो सकता है। ऐसी अवस्था अक्सर लोगों को बाज़ार में, भीड़ वाले वाहन में या लिफ्ट में महसूस होती है।

पठान के सेट से वायरल हुई अनसीन तस्वीरें

गाँधी गोडसे फिल्म में लेकर भड़के बापू के परपोते तुषार गांधी, कह डाली ये बात

हादसे का शिकार हुई THE KASHMIR FILES की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -