मौत का ऐसा मंजर, सहम गई सभी की सांसे
मौत का ऐसा मंजर, सहम गई सभी की सांसे
Share:

मुरैना/ब्यूरो। भिंड में घर की मिट्टी की दीवार गिरने से उसकी चपेट में आने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। आधी रात को घर की मिट्टी की दीवार गिर गई। घटना में दोनों बहनें दब गई, जिससे उनकी मौत हो गई। पूरा मामला भिंड के रौन थाना क्षैत्र के मोरखी गांव की है। वहीं मुरैना में स्कूल वाहन पलटने से 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए। जिसमें से तीन छात्रों की हालत गंभीर है। सभी को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के मुताबिक भिंड के रौन थाना क्षैत्र के मोरखी गांव में आधी रात को घर की मिट्टी की दीवार भरभरा कर गिर गई। हादसे में दो बच्चियां दब गई। इससे उनकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। लहार एसडीएम और तहसीलदार मौके पर मौजूद हैं। पुलिस ने बच्चियों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है।

इधर मुरैना में स्कूल वाहन पलटने से 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए। घायलों में से 3 छात्रों की हालत गंभीर है। सभी बच्चों का इलाज मुरैना जिला अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक स्कूल वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। इसी दौरान बागचीनी थाना इलाके के पास वैन पलट गई। हादसे में 12 से अधिक बच्चे घायल हो गए। ग्रामीणों ने बच्चों का रेस्क्यू कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मथुरा: मुस्लिमों की बढ़ती आबादी हिन्दुओं के लिए खतरा, 90% होते ही...

नशामुक्ति कार्यक्रम में शराब के लाभ और पीने का तरीका बताने लगे शिक्षा मंत्री

सितंबर के महीनेमें तेजी से फैलते हैं ये रोग, जानिए नाम, लक्षण और बचाव के उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -