ओखलेश्वर धाम में हुआ ऐसा चमत्कार, कैमरे में कैद हुई भगवान की यह तस्वीर
ओखलेश्वर धाम में हुआ ऐसा चमत्कार, कैमरे में कैद हुई भगवान की यह तस्वीर
Share:

खरगोन/ब्यूरो।  बड़वाह स्थित ओखला गांव में प्राचीन हनुमान मंदिर ‘ओखलेश्वर धाम’ के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। वायरल वीडियो में ‘भगवान हनुमान’ पलक झपकाते हुए दिख रहे हैं। मंदिर में मौजूद भक्तों ने इसे कैमरे में कैद कर लिया। श्रद्धालु इस घटना को चमत्कार मान रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल प्रचीन और ऐतिहासिक ओखलेश्वर धाम हनुमान मंदिर में हर माह रोहणी नक्षत्र में 27वें दिन भगवान का चोला श्रंगार होता है। एक साल में हनुमान जयंति सहित कुल 13 बार चोला श्रृंगार किया जाता है। श्रंगार के दौरान हजारो श्रदालुओ की भीड़ उमड़ती है। शनिवार देर शाम भगवान हनुमान जी की मूर्ति का चोला श्रृंगार किया जा रहा था। इसी दौरान संकटमोचन का पलक झपकाने का वीडियो कैमरे में कैद हो गया। पलक झपकने के चमत्कार ने उपस्थित श्रदालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

भक्तों ने कहा कि ऐतिहासिक हनुमान मंदिर ओखलेश्वर धाम में रोहणी नक्षत्र में चोला श्रंगार का कार्यक्रम चल रहा था। चोला श्रृंगार के दौरान भगवान हनुमानजी की मूर्ति की पलक झपकने का चमत्कार दिखा। भक्तों ने कहा कि भले ही लोग इसे अंधविश्वास कहे लेकिन भगवान हनुमान जी की मूर्ति के पलक झपकने की तस्वीर, विडियो कैमरे में कैद हो गई है। इस पल का गवाह सिर्फ एक या दो व्यक्ति ही नहीं बल्कि सैकड़ों श्रद्धालु बने। अद्भुत चमत्कार को लेकर श्रद्धालु और पुजारी हनुमानजी का चमत्कार मान रहे है।

शातिर बदमाश क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में, 3 लाख रुपये के गेहूं का किया था उलटफेर

अधिकारियों की दक्षता उन्नयन हेतु प्रशिक्षण कार्यशाला का हुआ आयोजन

कमलनाथ ने पोषण आहार को लेकर सरकार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -