ABCD 2 का केवल डांस नहीं कहानी भी थी अच्छी : रेमो
ABCD 2 का केवल डांस नहीं कहानी भी थी अच्छी : रेमो
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का कहना है कि उनकी डांस आधारित फिल्म 'एबीसीडी 2' को सफलता डांस के कारण नहीं, बल्कि फिल्म की पटकथा की वजह से मिली है. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'एबीसीडी 2' 19 जून को रिलीज हुई. इसने महज पांच दिनों में ही 50 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए. इसने चित्रांकन, खूबसूरत कोरियोग्राफी और डांस दृश्यों के लिए दर्शकों और समीक्षकों से खूब वाहवाही लूटी. लेकिन रेमो तारीफें दिलाने की इन वजहों से बिलकुल भी सहमत नहीं हैं उन्होंने यहां कहा, "एबीसीडी : ऐनीबॉडी केन डांस' और 'एबीसीडी 2' ने डांस की वजह से नहीं, बल्कि पटकथा अच्छी होने की वजह से सफलता पाई.

दर्शकों को कहानी पसंद आई और यही वजह है कि मेरी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. कोई फिल्म सिर्फ डांस के बूते इतनी सफल नहीं हो सकती. रेमो जोर देते हैं कि वह सिर्फ डांस आधारित फिल्मों के निर्देशक नहीं हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती सप्ताहांत में अपने निर्देशन की फिल्म 'एबीसीडी 2' की 60 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई से उत्साहित निर्देशक रेमो डिसूजा अब इस फ्रेंचाइजी की और फिल्में बनाने की भी सोच रहे हैं. रेमो ने 'एबीसीडी 2' की रिलीज के पांच दिन बाद मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, "मैं फिलहाल सिर्फ 'एबीसीडी 2' की सफलता का लुत्फ उठा रहा हूं.

मैं कुछ दिन तक इसी अहसास के साथ रहना चाहता हूं. उन्होंने कहा, 'प्रशंसक मुझ पर जितना अधिक प्यार लुटाएंगे, मैं उतना ही सहयोग और सराहना महसूस करूंगा. अगर ऐसा हुआ, तो मैं यकीनन इस फ्रेंचाइजी की और फिल्में.. 'एबीसीडी 3' और 'एबीसीडी 4' बनाऊंगा. कुछ फिल्म समीक्षकों ने इसकी पटकथा में कई झोल बताए हैं, हालांकि नृत्य दृश्यों के बेहतरीन चित्रांकन को लेकर किसी को कोई संदेह नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -