सुशांत मौत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट, CBI को जांच के लिए दी अहम सलाह
सुशांत मौत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट, CBI को जांच के लिए दी अहम सलाह
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में दुबई लिंक की तरफ संकेत किया है। स्वामी ने अपने बयान में CBI को ये सुझाव दिया है कि उन्हें अपनी जांच में पहले हुए हाई-प्रोफाइल मौतों से सहायता लेनी चाहिए, जिनमें जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का नाम भी शामिल रहा है.

सुशांत मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुरुवार को स्वामी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि, "इजरायल और यूएई संग राजनयिक संबंधों के चलते भारत के दुबई दादा लोग बेहद चिंतित हैं. CBI को सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा की हत्या के मामलों पर जानकारी के लिए मोसाद और शिन बेथ की सहायता लेनी चाहिए." उल्लेखनीय है कि फरवरी, 2018 को श्रीदेवी का देहांत हुआ था. यह कहा गया कि दुबई के एक होटल के बाथटब में गिरकर डुबने की वजह से उनकी मौत हो गई. 17 जनवरी, 2014 की रात को दिल्ली के एक होटल के कमरे में सुनंदा पुष्कर संदिग्ध तरीके से मृत पाई गई थीं.

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से सुशांत सिंह राजपूत मामले पर मुखर रहे हैं. उन्होंने केस में सीबीआई को जांच का जिम्मा सौंपे जाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, "सीबीआई जय हो." 16 अगस्त को स्वामी ने ट्वीट कर सुशांत की मौत को हत्या बताया था. उन्होंने ट्विटर के सहारे बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना भी साधा था.

 

चिकन नेक से जोड़ने वाले 'कोरोनेशन ब्रिज' की हालत खस्ता, रखता है बड़ा रणनीतिक महत्त्व

GoAir के प्रबंधन में बड़ी उथलपुथल, 6 बड़े अधिकारियों ने छोड़ा पद

सीओल से हवा हो जाएगा कोरोना, नियम हुए सख्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -