GoAir के प्रबंधन में बड़ी उथलपुथल, 6 बड़े अधिकारियों ने छोड़ा पद
GoAir के प्रबंधन में बड़ी उथलपुथल, 6 बड़े अधिकारियों ने छोड़ा पद
Share:

नई दिल्ली: निजी क्षेत्र की एयरलाइन कंपनी गोएयर के मैनेजमेंट में उथल पुथल का दौर चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , बीते कुछ सप्ताह में लगभग आधे दर्जन बड़े अधिकारियों ने काम छोड़ दिया है. दरअसल, इस महीने के शुरु में गोएयर ने कर्मचारियों को तीन विकल्प दिये थे- स्वैच्छिक इस्तीफा, पद से हटाया जाना और अनिश्चित काल के लिए बगैर वेतन की छुट्टी. सूत्रों ने बताया कि इसके बाद आधा दर्जन से ज्यादा वरिष्ठ अधिकारियों ने नौकरी छोड़ दी, जबकि कुछ अन्य ने विभिन्न विकल्पों के बारे में विचार किया.

वरिष्ठ अधिकारियों के पद छोड़ने के संबंध में टिप्पणियों के लिए संपर्क करने पर गोएयर के एक प्रवक्ता ने त्यागपत्र की न तो पुष्टि की और न ही इससे मना किया. प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि कंपनी निरंतर बाजार की वर्तमान स्थिति का आकलन कर रही है और वर्तमान उड़ान परिचालन के साथ अपनी लागत को व्यवस्थित करेगी. ये योजना के हिसाब से कर्मचारियों को छुट्टी पर भेजा गया है, ताकि परिचालन के वर्तमान स्तर के हिसाब से कर्मचारियों की तादाद व्यवस्थित कर नकद खर्च को कम किया जा सके.

गोएयर को अपने कर्मचारियों को वेतन दे पाने में समस्याओं का सामना कर रही है और उसने बड़ी तादाद में लोगों को बिना वेतन के छुट्टी पर भेजा हुआ है. सूत्रों के अनुसार वाडिया समूह की गोएयर में तक़रीबन 6,700 कर्मचारी हैं और लगभग 4,000-4,500 बगैर वेतन के छुट्टी पर हैं.

IRCTC में अपनी और हिस्सेदारी बेचेगी मोदी सरकार ! प्रक्रिया शुरू

दो दिनों में इतना सस्ता हुआ सोना, चांदी का दाम भी लुढ़का

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, सेंसेक्स और निफ़्टी लुढ़के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -